IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चोटिल हुए रोहित शर्मा, मैच के बाद दिया अहम अपडेट

चोट को लेकर जब रोहित से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा अरे ये मेरी अंगुली में थोड़ी सी चोट है यह तो जल्दी ही ठीक हो जाएगी। फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा 13वें ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:17 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:20 AM (IST)
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चोटिल हुए रोहित शर्मा, मैच के बाद दिया अहम अपडेट
मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 विकेट बड़ी जीत दर्ज की। लगातार चार मैच हारने के बाद मुंबई पर दिल्ली की यह पहली जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 137 रन ही बना पाई थी। 19.1 ओवर में दिल्ली ने 4 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि हार की वजह क्या रही और साथ ही चोट पर भी अपडेट दी। रोहित बोले, "जैसी की हमने इस मैच में शुरुआत की थी बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत थी। ऐसी अक्सर होता रहता है। हम अपनी अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं और इस एक बात को हमें बतौर बल्लेबाजी यूनिट समझना होगा।"

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के लिए IPL में अलग-अलग नियम, अंपायर ने नहीं मानी थी केएल राहुल विनती

"इस मैच में आपको दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय देना पड़ेगा, उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को बांध कर रखा और लगातार अंतराल पर विकेट चटकाते रहे। हमें इस बात का अंदाजा था कि ओस मैच में आएगी लेकिन हमने पिछले कुछ मुकाबलों में देखा है कि गेंद पर पकड़ बनाना इतना भी मुश्किल नहीं होता है। ओस इतना बड़ा फैक्टर नहीं था। हमें मैच को जीतने के लिए स्मार्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत है, जैसा ही हमने आज के मैच में तो कम से कम नहीं किया।"

चोट को लेकर जब रोहित से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "अरे ये मेरी अंगुली में थोड़ी सी चोट है यह तो जल्दी ही ठीक हो जाएगी।" फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा 13वें ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद मैदान पर कप्तान की भूमिका अनुभवी कीरोन पोलार्ड ने निभाई और टीम के लिए आखिरी ओवर में गेंदबाजी भी की।  

chat bot
आपका साथी