धौनी के बिना कोई CSK नहीं है और CSK के बिना धौनी नहीं है: एन श्रीनिवासन

श्रीनिवासन ने आइपीएल ट्राफी के साथ भगवान वेंकटाचलापात के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा धौनी सीएसके चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है। धौनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धौनी नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:09 AM (IST)
धौनी के बिना कोई CSK नहीं है और CSK के बिना धौनी नहीं है: एन श्रीनिवासन
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो ट्विटर पेज)

चेन्नई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह वापसी करना जानते हैं। पिछले सीजन उनकी टीम टूर्नामेंट से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम बनी थी और इस सीजन फाइनल जीतकर टीम ने ट्राफी पर कब्जा जमाया। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई की टीम ने 27 रन के मुकाबला जीतकर चौथी बार आइपीएल के खिताब को अपने नाम किया। 

अगले साल टूर्नामेंट से पहले मेगा आक्शन होना है जिससे पहले सभी फ्रेंचाइची टीम अपने मुख्य खिलाड़ी को रिटेन करना चाहेगी। चेन्नई की तरफ से पहले ही साफ कर दिया गया है कि धौनी का नाम इस लिस्ट में सबसे उपर होगा। धौनी ने भी फाइनल जीतने के बाद यह कहा था कि वह अगले सीजन में भी बतौर खिलाड़ी ही टीम के लिए मैदान पर उतरेंगे।

पूर्व में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का स्वामित्व रखने वाली कंपनी इंडिया सीमेंट के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा कि महेंद्र सिंह धौनी के बिना सीएसके की कल्पना नहीं की जा सकती है। पूर्व बीसीसीआइ अध्यक्ष ने साथ ही कहा कि सीएसके के बिना धौनी की कल्पना नहीं की जा सकती है जिससे इस दिग्गज क्रिकेटर और इस फ्रेंचाइजी टीम के बीच गहरे रिश्तों का पता चलता है। धौनी की अगुआई में सीएसके ने हाल में चौथी बार आइपीएल खिताब जीता।

श्रीनिवासन ने आइपीएल ट्राफी के साथ भगवान वेंकटाचलापात के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा, 'धौनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है। धौनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धौनी नहीं है।'

सीएसके का स्वामित्व 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था। इसके बाद यह चेन्नई सुपरकिंग्स क्रिकेट लिमिटेड को स्थानांतरित कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी