IPL 2021: CSK के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग बोले- चेन्नई सुपरकिंग्स की दिल की धड़कन हैं MS Dhoni

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ऩे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 200वां मैच खेला।

आइपीएल 2021 में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैदान पर उतरते ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ऩे इतिहास रच दिया। यह चेन्नई के लिए उनका 200वां मैच था। कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने धौनी को चेन्नई सुपरकिंग्स की दिल की धड़कन बताया है

TaniskSat, 17 Apr 2021 01:25 PM (IST)

नई दिल्ली, एएनआइ। आइपीएल 2021 में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैदान पर उतरते ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ऩे इतिहास रच दिया। यह चेन्नई के लिए उनका  200वां मैच था।  आइपीएल में किसी एक फ्रेंचाइजी के लिए 200 मैच खेलने वाले वे पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इनमें से 199 मैचों में कप्तानी की है, जिस एक मैच में वह बतौर खिलाड़ी खेले, उसमें कप्तान सुरेश रैना थे। धौनी की इस उपलब्धि के बाद उनको लेकर टीम के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि धौनी चेन्नई सुपरकिंग्स की 'दिल की धड़कन' हैं।

पंजाब के खिलाफ इस मैच में चेन्नई इस सत्र की पहली जीत दर्ज की। लो स्कोरिंग मैच में टीम को छह विकेट से जीत मिली। मैच के बाद  फ्लेमिंग ने धौनी को लेकर दिए बयान में कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह सीएसके के दिल की धड़कन रहे हैं। चाहे वह प्रदर्शन हो, मार्गदर्शन हो या नेतृत्व ...  फ्रैंचाइजी के प्रति उनका रवैया वाकई काबिले-तारीफ है। 200 मैच खेलने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा रखना और खेल और टीम के प्रति समर्पण देखने लायक है। मुझे लगता है कि फ्रैंचाइज़ी के साथ-साथ एमएस आगे बढ़े हैं। इसलिए यह बहुत अच्छा रिश्ता है।'

पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में पंजाब को 106/8 पर रोक दिया। दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवरों में 13 देकर 4 विकेट लिए। इसमें से एक ओवर उन्होंने मेडन किया। फ्लेमिंग ने पेसर की सराहना की और कहा कि गेंद को स्विंग करने की क्षमता के अलावा उनका नियंत्रण और कौशल भी काफी बढ़िया है। कोच ने कहा कि पहले मैच में हार के बाद टीम ने जिस तरह से वापसी उससे वे काफी प्रभावित हुए हैं। चेन्नई को अगला मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.