IPL 2021: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद रोहित ने की गेंदबाजों की तारीफ, बोले- कप्तानी आसान बना दिया है

हैदराबाद को मुंबई ने 13 रनों से हराया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अगर गेंदबाज योजना के तहत गेंदबाजी करते हैं तो कप्तान का काम आसान हो जाता है।

TaniskSun, 18 Apr 2021 11:44 AM (IST)

 नई दिल्ली, एजेंसियां। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अगर गेंदबाज योजना के तहत गेंदबाजी करते हैं, तो कप्तान का काम आसान हो जाता है। हैदराबाद को मुंबई ने इस मैच में 13 रनों से हराया। रोहित ने अपनी टीम की गेंदबाजी इकाई को जीत का श्रेय दिया। राहुल चाहर ने 19 रन देकर 3 और ट्रेंट बोल्ट ने 28 रन देकर 3 विकेट लिए।

मैच के बाद रोहित ने कहा कि गेंदबाजी इकाई की ओर से यह एक बेहतरीन प्रयास था। हम जानते थे कि यह आसान नहीं होगा और जब आपके पास ऐसी पिच होती है और गेंदबाज प्लान के अनुसार गेंदबाजी करते हैं, तो कप्तान के लिए काम आसा हो जाता है। उन्होंने बल्लेबाजों को एक बार फिर नसीहत देते हुए कहा कि हम बीच के ओवरों में थोड़ा बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं। फील्डिंग की उन्होंने काफी तारीफ की। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि लगातार तीन मैच हारना काफी निराशाजनक है। उन्होंने बल्लेबाजों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि 150रनों का लक्ष्य हासिल करने योग्य था। हमने खराब बल्लेबाजी की। यदि एक साझेदारी हो जाए और अंत तक एक बल्लेबाजस टीका रहे, तो आप 150 रनों का पीछा आसानी से कर सकते हैं। 

मैच का हाल 

बता दें कि हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 20 ओवर में 150 रनों पर रोक दिया। मुंबई का यह इस सत्र में सबसे कम स्कोर रहा। शानदार शुरुआत करने के बाद एक समय ऐसा लग रहा था कि मुंबई 150 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन मैन ऑफ द मैच कीरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों में 35 रन बनाकर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। पोलार्ड ने अपनी पारी के दौरान एक चौका और तीन छक्के जड़े। उनके यही रन टीम की जीत में अहम साबित हुए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर व अब्दुल समद का रन आउट और जॉनी बेयरस्टो का हिट विकेट होना भारी पड़ गया। हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रनों पर ही सिमट गई। हैदराबाद की शुरुआत दमदार थी। ओपनिंग में उतरे जॉनी बेयरस्टो (43) ने तेजी से रन बनाए।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.