IPL 2021: कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने गेंदबाजों को सराहा, बल्लेबाजों को दी नसीहत

आइपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ जीत से खुश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। साथ ही बल्लेबाजों को नसीहत दी। मुंबई की टीम ने 152 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए आखिरी 10 ओवरों में शानदार वापसी

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:16 AM (IST)
IPL 2021: कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने गेंदबाजों को सराहा, बल्लेबाजों को दी नसीहत
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा। (फोटो-एएनआइ)

चेन्नई, पीटीआइ। आइपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ जीत से खुश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। साथ ही बल्लेबाजों को नसीहत दी। मैच के बाद उन्होंने कहा कि टीम ने मैच में शानदार वापसी की। इस तरह का मैच देखने को बहुत कम मिलता है। बता दें कि मुंबई की टीम ने 152 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए आखिरी 10 ओवरों में शानदार वापसी की और अंत के पांच ओवरों में केवल 20 रन दिए। मैच के बाद रोहित ने कहा कि शानदार वापसी की। हर किसी गजब का ज्जबा दिखा। ऐसे मैच कम ही देखने को मिलते हैं। हमें इस मैच से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। 

रोहित ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि केकेआर ने पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की। राहुल चहर आए और हमें बीच के ओवरों में महत्वपूर्ण विकेट दिलाए। क्रुणाल पंड्या ने भी अंत के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम का प्रयास था और सभी गेंदबाजों को इसका श्रेय जाता है। 

हमने 15-20 रन कम बनाए थे- रोहित

रोहित ने बल्लेबाजों को नसीहत देते हुए कहा कि बल्लेबाज के तौर पर आपको आगे बढ़ना होगा। चेन्नई का ट्रेंड है कि आप पहली ही गेंद से बड़े हिट नहीं लगा सकते। बल्लेबाजी करने जाने से पहले आपको योजना बनानी होगी। हमने 15-20 रन कम बनाए थे। 

हार के बाद क्या बोले इयोन मोर्गन

हार के बाद कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन इस बात से नाखुश थे कि उनकी टीम ने अंतिम 10 ओवरों में 'साहसिक क्रिकेट' नहीं खेला। उन्होंने कहा कि हां, हारना निराशाजनक है। हमने खेल के अधिकांश हिस्सों में वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेला। हम चेस में सहज दिखे, लेकिन वे एक मजबूत टीम हैं और अच्छी वापस की। हमने कुछ गलतियां कीं और उसे सुधारना होगा। हमने अंतिम के 10 ओवरों साहस नहीं दिखाया और मैच हार गए।

chat bot
आपका साथी