राजस्थान रायल्स के गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने खोला राज, बताया पहले से पता था मैच बदलने वाला है

मैन आफ द मैच त्यागी ने कहा कि मैंने हमेशा हर किसी से सुना है और इस प्रारूप में मुकाबलों को भी देखा है जहां अजीब चीजें हुई हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ एक बड़ी भूमिका निभाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:10 PM (IST)
राजस्थान रायल्स के गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने खोला राज, बताया पहले से पता था मैच बदलने वाला है
राजस्थान रायल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रायल्स की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मंगलवार 2 रन की रोमांचक जीत दर्ज की। युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में 4 रन का बचाव कर टीम को यह जीत दिलाई। इस जीत के बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और कहा वह सिर्फ जीत में योगदान करना चाहते थे।

पंजाब किंग्स टीम के खिलाफ मैच में अंतिम ओवर में टीम को जीत दिलाने वाले राजस्थान रायल्स के युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने कहा कि मैं टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं। भारत में आइपीएल के पहले चरण के दौरान मैं चोटिल था लेकिन जब मैं ठीक हुआ तो इस लीग को स्थगित करने का एलान कर दिया गया, जिसका मुझे काफी दुख हुआ। अब मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं वर्षो से अपने सीनियर खिलाड़ियों से बात करता रहा हूं और वे मुझे बताते रहते हैं कि चीजें इस प्रारूप में बदलती रहती हैं इसलिए मुझे खुद पर भरोसा रखना चाहिए।

पंजाब की टीम ने मैच को लगभग अपने कब्जे में कर लिया था। अंतिम ओवर में केवल चार रन की दरकार थी लेकिन त्यागी ने इस ओवर में निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा को आउट किया और केवल एक रन दिया जिससे उनकी टीम ने दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की।

मैन आफ द मैच त्यागी ने कहा कि मैंने हमेशा हर किसी से सुना है और इस प्रारूप में मुकाबलों को भी देखा है, जहां अजीब चीजें हुई हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ एक बड़ी भूमिका निभाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं शुरुआत में थोड़ी छोटी गेंदबाजी कर रहा था लेकिन बाद में मैंने इस पर काम किया।

chat bot
आपका साथी