IPL 2021 CSK vs RCB: हार के बाद विराट कोहली ने जताया इस बात का अफसोस, कहा- ऐसी बातें मंजूर नहीं

कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 156 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में चेन्नई की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की।

Viplove KumarFri, 24 Sep 2021 11:55 PM (IST)
जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 156 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में चेन्नई की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। कोहली ने मैच के बाद इस बात का अफसोस जताया की टीम ने अच्छी शुरुआत कर स्थिति अच्छी कर ली थी फिर एक दम से सबकुछ हाथ से जाने दिया। ऐसी बातें उनको अब मंजूर नहीं है और इसमें सुधार करना ही होगा। 

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, "यह हमारी टीम के साथ लगातार हो रहा है और हमें इस चीज को बेहतर करना ही होगा। हम अच्छा कर रहे थे और एक वक्त टाप पर थे फिर सबकुछ जाने दिया, ऐसी बातें मंजूर नहीं है हमें। विकेट थोड़ा सा स्लो हो गया था बाद में जाकर लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम 15 से 20 रन कम रह गई। 175 रन का लक्ष्य जीतने लायक हो पाता। हमने फिर लगातार अच्छी जगह पर गेंदबाजी भी नहीं डाली। मुझे ऐसा लगता है कि हमने गेंदबाजी में उतना साहस नहीं दिखाया। चेन्नई की टीम ने पारी के आखिर में जाकर बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की। उनके द्वारा धीमी गेंद का अच्छे से प्रयोग किया गया और यार्कर भी काफी यही इस्तेमाल किए।"

CSK vs RCB IPL 2021: कोहली की टीम को मिली लगातार दूसरी हार, सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीता मुकाबला

"हमने इस बारे में बात की थी कि कौन से वो क्षेत्र है जहां बल्लेबाजों को मारने नहीं देना चाहते और हमारे गेंदबाज इस चीज को सही से कर नहीं पाए। आखिर के 5 से 6 ओवर में वो जो एक एक्स फैक्टर की बात होती है नजर नहीं आई। हमने वापस से अच्छा करना होगा तभी टीम को जीत मिल पाएगी। जरुरत भरी मुश्किल के पलों में हमें ज्यादा से ज्यादा साहसिक प्रदर्शन करना होगा। यह टूर्नामेंट बहुत ही जल्दी से निकलता जा रहा है।"

IPL 2021 SRH vs PBKS: पंजाब किंग्स के समीकरण बिगाड़ने की कोशिश करेगा सनराइजर्स हैदराबाद

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.