IPL 2021: किस खिलाड़ी के आने से Dhoni की CSK हो गई है मजबूत, कोच फ्लेमिंग ने किया खुलासा

IPL 2021 चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन में अब तक प्रदर्शन अच्छा रहा है और टीम को कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि किस खिलाड़ी के आने से टीम और मजबूत हो गई है। वहीं उन्होंने कहा कि धौनी अपनी लय हासिल कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:33 PM (IST)
IPL 2021: किस खिलाड़ी के आने से Dhoni की CSK हो गई है मजबूत, कोच फ्लेमिंग ने किया खुलासा
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी (एपी फोटो)

मुंबई, एएनआइ। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में आइपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन पिछले तीन मैचों में अच्छा रहा है। हालांकि उसे दो मैचों में जीत मिली है, लेकिन एक मैच में हार भी झेलनी पड़ी है। वैसे एक बात तो इस बार साफ नजर आ रही है कि, सीएसके की टीम पिछले सीजन के मुकाबले मजबूत दिख रही है। टीम के मुख्य कोच ने बताया कि, किस खिलाड़ी की वजह से टीम को और ज्यादा मजबूती मिली है। फ्लेमिंग ने कहा कि, इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली की ऑलराउंडर क्षमता की वजह से टीम और मजबूत दिख रही है। 

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि, मोईन अली की तीसरे नंबर पर प्रभावशाली बल्लेबाजी के कारण टीम इस सीजन में अच्छा स्कोर बनाने में सफल रही है। मोईन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सोमवार को टीम की 45 रन से जीत में 26 रन की तेज पारी खेली साथ ही 7 रन देकर 3 विकेट भी लिए। हमें पिछले साल इस तरह के खिलाड़ी की कमी साफ तौर पर खल रही थी और वो जिस तरह से टीम के लिए योगदान दे रहे हैं हमें उसी की तलाश थी। उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की है उससे हमें काफी खुशी हो रही है। 

उन्होंने कहा कि हम जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं, मैं उससे सच में उत्साहित हूं। हमारे पास जितने संसाधन हैं, हम उनका भरपूर उपयोग करके विपक्षी टीम को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। हम सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं। फ्लेमिंग ने धौनी के बारे में कहा कि वो जितना अधिक समय बिताएंगे उतना ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे। पिछले मैच में धौनी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने 17 गेंदों पर 18 रन बनाए। उन्होंने कहा कि हां, वह लय हासिल कर रहे हैं। जब भी वह क्रीज पर थोड़ा समय बिताते हैं और लगातार बेहतर प्रदर्शन करते रहते हैं। ऐसे भी मौके आएंगे जबकि हम धौनी को ऊपरी क्रम में भेज सकते हैं क्योंकि बाद में रवींद्र जडेजा और अन्य अच्छे बल्लेबाज हैं।

chat bot
आपका साथी