ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के बयान से IPL खेल रहे कंगारू खिलाड़ियों की बढ़ेगी सिरदर्दी, चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था पर दिया बयान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीइओ निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 30 मई को संपन्न होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था के लिए फिलहाल कोई योजना नहीं है।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 02:35 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:05 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के बयान से IPL खेल रहे कंगारू खिलाड़ियों की बढ़ेगी सिरदर्दी, चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था पर दिया बयान
ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के बयान से IPL खेल रहे कंगारू खिलाड़ियों की बढ़ेगी सिरदर्दी।

मेलबर्न, एएनआइ। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीइओ निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 30 मई को संपन्न होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था के लिए फिलहाल कोई योजना नहीं है। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने पिछले सप्ताह 15 मई तक भारत पर यात्रा प्रतिबंध की घोषणा की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि भारत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी।

हॉकले ने सेन रेडियो से कहा की इस समय चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था को लेकर योजना नहीं है। हम ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (ACA), खिलाड़ियों के साथ और  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के साथ बातचीत कर रहे हैं। ताकि यह सुनिश्चित हो सके हर कोई ठीक है और लोगों को पूरी जानकारी मिल सके। 

निक हॉकले ने आगे कहा कि हम वहां के खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और वे वहां अचछा महसूस कर रहे हैं। बायो-सिक्योर बबल में वे सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वे अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की कोशिश में हैं। बीसीसीआइ ने कहा है कि वे खिलाड़ियों की चिंता को समझ रहे हैं और उन्होंने सभी को सुरक्षित घर पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

आगे आइपीएल के बारे में बात करते हुए हॉकले ने कहा कि टूर्नामेंट 30 मई को खत्म होने वाला है। इसलिए फिलहाल हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और जैसे ही हम टूर्नामेंट के अंत के करीब पहुंचेंगे हमें यह देखना होगा कि स्थिति कैसी है। बता दें कि कोरोना महामारी के बीच आइपीएल 2021 का आयोजन हो रहा है। देश में लगातार पिछले कई दिनों से 3 लाख से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं और तीन हजार से अधिक लोगों की मौत हो रही है। इस बीच टूर्नामेंट पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  

chat bot
आपका साथी