IPL 2021: ब्रायन लारा बोले- पिछले कुछ महीनों में पंत में हुआ काफी सुधार, कप्तान के तौर पर अच्छा काम करेंगे

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत में पिछले कुछ महीनों में काफी सुधार हुआ है। मौजूदा आइपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई अच्छे से करेंगे। पंत को नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद कप्तान बनाया गया है।

By TaniskEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:01 PM (IST)
IPL 2021: ब्रायन लारा बोले- पिछले कुछ महीनों में पंत में हुआ काफी सुधार, कप्तान के तौर पर अच्छा काम करेंगे
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत। (फोटो- एएनआइ)

मुंबई, पीटीआइ। वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत में पिछले कुछ महीनों में काफी सुधार हुआ है। मौजूदा आइपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई अच्छे से करेंगे। 23 वर्षीय पंत को नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का जिम्मा मिला। पंत फिलहाल शानदार फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच विजेता बनकर उभरे हैं। 

लारा ने कहा कि पंत ने पिछले छह महीने में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले हैं। अय्यर के चोटिल होने के बाद उऩ्हें दिल्ली की कप्तानी मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि पंत को ऐसी टीम मिली है, जो उनको काफी सपोर्ट करेगी। यह काफी महत्वपूर्ण है। पिछले 4 महीनों में उनमें काफी बदलाव हुए हैं और उन्हें लगता है कि वह अच्छा काम करेंगे।

पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया

बता दें कि महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के न होने के बावजूद, पंत ने कप्तान के तौर पर अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स को विजयी शुरुआत दिलाता हुए महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया। इस मैच में कैगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे और अक्षर पटेल नहीं खेल रहे थे। रबादा और नॉर्त्जे दक्षिण अफ्रीका से आने के बाद आवश्यक क्वारंटाइन में थे। वहीं अक्षर पटेल कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। 

सुरैश रैना की वापसी से सीएसके को फायदा होगा- अगरकर

बता दें कि इस मैच में सुरैश रैना ने आइपीएल में वापसी की। इसे लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा कि अनुभवी बल्लेबाज की वापसी से सीएसके को फायदा होगा, जो पिछले सीजन में संघर्ष करती दिखी थी।  उन्होंने कहा कि उनके पास बहुत अनुभव है। यह काफी दबाव वाला टूर्नामेंट है और जैस-जैस आप टूर्नामेंट में आगे बढ़ते आपको अनुभव की काफी आवश्यकता होती है। 

chat bot
आपका साथी