MS Dhoni को क्लीन बोल्ड कर इस भारतीय गेंदबाज ने कहा, पिछली बार चूक गया था

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी- फोटो ट्विटर पेज

इस मैच में गुरु धौनी पर शिष्य पंत की टीम हावी रही और जीत हासिल की। इस मैच में धौनी को आवेश खान ने बोल्ड किया था। इस गेंदबाज ने बताया कि यह विकेट लेना उन सपन था जिसे उन्होंने पूरा किया।

Viplove KumarMon, 12 Apr 2021 07:04 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी और रिषभ पंत की टीम का मुकाबला हुआ था। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले इस मुकाबले का इंतजार लोगों को काफी वक्त से था। इस मैच में गुरु धौनी पर शिष्य पंत की टीम हावी रही और जीत हासिल की। इस मैच में धौनी को आवेश खान ने बोल्ड किया था। इस गेंदबाज ने बताया कि यह विकेट लेना उन सपन था जिसे उन्होंने पूरा किया।

आवेश ने कहा, "3 साल पहले मेरे पास माही भाई का विकेट लेने का मौका था लेकिन किसी ने मेरी गेंद पर उनका कैच टपका दिया था। लेकिन अब माही भाई का विकेट लेने का मेरा सपना पूरा हो गया, मैं इस चीज को लेकर बहुत ज्यादा खुश हूं। चुकी उन्होंने काफी वक्त से मैच नहीं खेले हैं तो हमने उनके खिलाफ खास योजना बनाई थी कि उनको उपर दबाव बनाया जाए। इसी दवाब की वजह से हमें उनको विकेट मिल पाया।"

चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के गेंदबाजों के सामने 20 ओवर में 7 विकेट पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया था। सुरेश रैना ने 36 गेंद पर 54 रन की पारी खेली थी। दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए मैच एकतरफा बना दिया था। 18.4 ओवर में दिल्ली ने 3 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल की थी। 

आगे उन्होंने कहा, "मैं पहले मैच में अपने किए गए प्रदर्शन से काफी खुश हूं और मुझे ज्यादा खुशी इस वजह से भी मिली क्योंकि हमारी टीम को मुकाबले में जीत हासिल हुई। मैंने महेंद्र सिंह धौनी और फाफ डु प्लेसिस का विकेट हासिल कर टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाया। मैं इस चीज को लेकर ज्यादा खुश हूं कि जो भूमिका टीम मैनेजमेंट की तरफ से मुझे दी गई थी मैंने उसको अच्छी तरह से निभाया। पहला मैच जीतने के बाद हमारी टीम के हर एक खिलाड़ी का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। अब हम पहले मैच में हासिल की गई लय को बरकरार रखना चाहेंगे।"

 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.