मुंबई इंडियंस को हराने के बाद रिषभ पंत ने कहा, मैच कैसे जीतना है मुझे इसका मंत्र मिल गया

IPL 2021 रिषभ पंत ने दिल्ली के लिए खेल रहे ऑलराउंडर ललित यादव की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो शानदार क्रिकेटर हैं और हम उन्हें और ग्रूम करने की कोशिश कर रहे हैं। ललित यादव ने नाबाद 22 रन की पारी खेली और एक विकेट भी लिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:28 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:40 AM (IST)
मुंबई इंडियंस को हराने के बाद रिषभ पंत ने कहा, मैच कैसे जीतना है मुझे इसका मंत्र मिल गया
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आइपीएल 2021 के 13वें लीग मैच में 6 विकेट से जीत मिली। दिल्ली की टीम का प्रदर्शन इस लीग में अब तक अच्छा रहा है और पिछले चार मुकाबलों में ये इस टीम की तीसरी जीत थी। इस जीत के साथ ही दिल्ली के 6 अंक हो गए हैं और ये टीम अंक तालिका में भी दूसरे स्थान पर पहुंच गई। 

दिल्ली की टीम को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद इस टीम के कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि, जब हमने खेल शुरू किया तो हम दवाब में थे, लेकिन अमित मिश्रा ने हमें गेम में वापसी दिलाई। दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार काम किया और मुंबई जैसी टीम को हम 136 रन पर रोकने में सफल रहे। हम एक समय में एक ही मैच पर फोकस कर रहे हैं। 

रिषभ पंत ने दिल्ली के लिए खेल रहे ऑलराउंडर ललित यादव की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, वो एक शानदार भारतीय क्रिकेटर हैं और हम उन्हें और ग्रूम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मैच में ललित यादव ने नाबाद 22 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई साथ ही साथ एक विकेट भी लिया। रिषभ पंत ने कहा कि, वो इसी तरह से खेल के लिए जाने जाते हैं। वहीं पंत ने साफ तौर पर कहा कि, इस मैच में हमने सीखा कि, अगर आप विकेट बचाकर रखते हैं तो किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि, मुंबई व दिल्ली के बीच खेले गए मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए, लेकिन दिल्ली की टीम ने 19.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 138 रन बना लिए और 6 विकेट से मैच जीत लिया। 

chat bot
आपका साथी