क्रिस गेल को कब खेलने का मिलेगा मौका, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बताया

IPL 2020 RCB vs KXIP क्रिस गेल को एक बार फिर से विराट कोहली की टीम आरसीबी के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। उन्हें पहले मैच से भी बाहर रखा गया था। उनके खेलने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:37 PM (IST)
क्रिस गेल को कब खेलने का मिलेगा मौका, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बताया
किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टीम के तूफानी ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। उम्मीद ये की जा रही थी कि उन्हें शायद मौका मिलेगा, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अपना भरोसा मयंक अग्रवाल पर दिखाया और राहुल ने उनके साथ ही पारी का आगाज किया। इससे पहले वाले मैच में भी गेल को मौका नहीं दिया गया था। 

अब दूसरे मैच में क्रिस गेल के बारे में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि आखिर उन्हें खेलने का मौका कब दिया जाएगा। केएल राहुल को इस मैच में टॉस में हार मिली और इसके बाद उन्होंने कहा कि क्रिस गेल को सही वक्त पर मौका दिया जाएगा और इसे लेकर चिंता ना करें। पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मैच में सुपर ओवर में हार मिली थी। उन्होंने कहा कि उस मैच में हमारे लिए काफी कुछ सकारात्मक रहा था। वो हमारा पहला मैच था। 

उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी वो काफी अच्छा रहा था और टीम ने काफी संघर्ष किया था। पंजाब का पहला मैच दिल्ली के खिलाफ पहले टाई हो गया था और फिर मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। इसके बाद पंजाब की टीम सुपर ओवर में रबादा के सामने धराशाई हो गई और बाद में दिल्ली ने आसानी से जीत के लिए मिले तीन रन के टारगेट को पूरा करके मैच जीत लिया। आरसीबी के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम इस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरी। 

पंजाब की प्लेइंग इलेवन

लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, शेल्डन कोटरेल, रवि बिश्नोई। 

आरसीबी की प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, जोश फिलिप, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, उमेश यादव, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल। 

chat bot
आपका साथी