IPL 2020: कमिंस बोले- हैदराबाद के खिलाफ पूरे गेंदबाजी समूह से प्रदर्शन शानदार रहा

इंडियन प्रीमियर लीग 2020(IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर सात विकेट की बड़ी जीत हासिल करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि टीम के सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:09 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 02:09 PM (IST)
IPL 2020: कमिंस बोले- हैदराबाद के खिलाफ  पूरे गेंदबाजी समूह से प्रदर्शन शानदार रहा
हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो को कमिंस ने आउट किया। (एएनआइ)

अबूधाबी,एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020(IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर सात विकेट की  बड़ी जीत हासिल करने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा। केकेआर ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में केकेआर को सात विकेट से हराया। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम ने 143 रनों का पीछा करते हुए 12 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के लिए गिल और इयोन मोर्गन क्रमश: 70 और 42 रन बनाकर नाबाद रहे। इसस पहले केकेआर ने सनराइजर्स को निर्धारित बीस ओवरों में सिर्फ 142/4 के स्कोर पर ही रोक दिया। उसके सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। पैट कमिंस सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे के 19 रन दिए और वह जॉनी बेयरस्टो के विकेट को हासिल करने में भी कामयाब रहे।

कमिंस ने ipl20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में शुभमन गिल को बताया कि पहली जीत हासिल करने के बाद टीम काफी अच्छा महसूस कर रही है। मैच से एक दिन पहले काफी बेहतर अभ्यास सत्र रहा। पिछले कुछ दिनों से कोच और दिनेश कार्तिक के बीच बातचीत सकारात्मक रही। डेविड वार्नर और बेयरस्टो काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, एक बार जब वे ग्राउंड पर पहुंच जाते हैं, तो उन्हें आउट करना मुश्किल होता है। सौभाग्य से, मुझे एक विकेट मिला। पूरे गेंदबाजी समूह से प्रदर्शन शानदार रहा। 

कमिंस का मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ प्रदर्शन खराब रहा था। उन्होंने अपने चार ओवरों में 50 से अधिक रन दिए थे, लेकिन वह हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने शानदार वापसी की। इस दौरान इयोन मोर्गन के साथ 92 रनों की नाबाद साझेदारी के बारे में बात करते हुए गिल ने कमिंस से कहा, यह एक शानदार अहसास है। इस मैच में हमने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण हर विभाग में अच्छा किया। मॉर्गन वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। स्पिनरों के खिलाफ उनकी तरह रिवर्स-स्वीप और स्वीप मैं सीखना चाहता हूं।

chat bot
आपका साथी