Dhoni के खराब प्रदर्शन पर Sourav Ganguly ने दिया बयान, कहा- एक साल छह महीने नहीं खेला है

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 09:50 PM (IST) Author: Viplove Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद पहली बार मैदान पर कदम रखा लेकिन नीचले क्रम में बल्लेबाजी की है। उपरी क्रम में बल्लेबाजी नहीं करने की वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है।

धौनी ने आइपीएल के शुरुआती मुकाबलों में टॉम कुर्रन, रवींद्र जडेजा और केदार जाधव को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा है। इस फैसले को लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा और केविन पीटरसन ने आलोचना की थी। पिछले मैच में धौनी ने आलोचना पर कहा था कि टीम के लिए जो सही होता है मैं वही करता हूं। इसी कारण से नीचले क्रम में बल्लेबाजी करने उतरा। (IPL 2020 की पूरी कवरेज के लिए क्लिक करें)

सुरेश रैना ने क्या चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर दिया, जानिए क्या है सच

"मौजूदा स्थिति में उनको अपनी पहले वाली लय में वापस लौटने में कुछ वक्त तो लगेगा। उन्होंने एक साल छह महीनों के बाद क्रिकेट मैच खेला है। आप चाहे जितने भी अच्छे खिलाड़ी क्यों ना हों लेकिन यह आसान नहीं होता है। इसमें थोड़ा वक्त तो जरूर लगता है।"

धौनी के उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के बारे में बीसीसीआई अध्यक्ष ने जोर दिया। उनका कहना था, "जब धौनी अपने सबसे अच्छे फॉर्म में थे और वह कप्तानी करते थे तब मैं प्रसारण टीम का हिसा था कहा था, उनको चौथे नंबर पर आकर बल्लेबाजी करना चाहिए।"

धौनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा था, "मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की है। 14 दिन के क्वारंटाइन की वजह से भी काफी मुश्किल हुई।"  

MS Dhoni की असली परेशानी और बल्लेबाजी क्रम के बारे में आकाश चोपड़ा ने बताई सटीक बात

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.