आज दो भाइयों की होगी टक्कर, कौन जीतेगा मुकाबला? छोटे भाई ने दी बड़े को संभलने की चेतावनी !

राहुल ने कहा हम एक दूसरे के खिलाफ खेलने पर ज्यादा बता नहीं करते हैं। हम दोनों ही इस बात को जानते हैं कि हमें अपनी अपनी टीमों के लिए 100 फीसदी देना है। जब मैं उनके खिलाफ खेलता हूं तो बाकी खिलाड़ियों जैसा ही उनको भी मानता हूं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:20 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:20 PM (IST)
आज दो भाइयों की होगी टक्कर, कौन जीतेगा मुकाबला? छोटे भाई ने दी बड़े को संभलने की चेतावनी !
राहुल चाहर और दीपक चाहर के बीच आज शाम होगी टक्कर (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन 41वें मुकाबले में आज शाम दो भाइयों की टक्कर देखने को मिलेगी। टूर्नामेंट का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से हुआ था। इस मैच में दो भाई आमने सामने थे आज भी से दीपक चाहर और राहुल चाहर एक दूसरे सामने होंगे। पहले मैच में बड़े भाई यानी दीपक की टीम चेन्नई ने छोटे भाई की टीम मुंबई को हराया था। अब मामला उल्टा हो चुका है।

मुंबई और चेन्नई के बीच आज होने वाला आज का मुकाबला दीपक चाहर और राहुल चाहर के गेंदबाजी प्रदर्शन पर भी निर्भर करेगा। दोनों ही खिलाड़ी टीम के मुख्य गेंदबाज हैं। बड़े भाई दीपक चेन्नई की तेज गेंदबाजी आक्रमण को संभालते हैं तो छोटा भाई राहुल मुंबई के स्पिनर का जिम्मा उठाता है। पहले मुकाबले में बेशक चेन्नई ने जीत हासिल की थी लेकिन तब से अब तक काफी कुछ बदल चुका है। चेन्नई लगभग प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है जबकि मुंबई खिताब जीतने की बड़ी दावेदार है।

CSK vs MI playing xi prediction : चेन्नई के सामने आखरी जंग, टीम में होगा बदलाव? कैसा होगा आज प्लेइंग इलेवन

राहुल ने मुंबई इंडियंस से ट्विटर हैंडल पर कहा, "मैं मैच के बाद बात करना ज्यादा पसंद करूंगा अगर मेरा टीम जीत दर्ज करती है तो। मुझे याद है साल 2018 में उन्होंने मुझे चिढ़ाया था जब उनकी टीम जीती थी। पिछले साल मैंने जीत के बाद उनको चिढ़ाया था। मैं उनको आज भी चिढ़ाउंगा जब मेरी टीम जीत जाएगी तो। उम्मीद करता हूं और दुआ कर रहा हूं।" 

राहुल ने कहा, "हम एक दूसरे के खिलाफ खेलने पर ज्यादा बता नहीं करते हैं। हम दोनों ही इस बात को जानते हैं कि हमें अपनी अपनी टीमों के लिए 100 फीसदी देना है। जब मैं उनके खिलाफ खेलता हूं तो बाकी खिलाड़ियों जैसा ही उनको भी मानता हूं।"  

chat bot
आपका साथी