IPL 2020: बल्लेबाजों से खुश स्टीव स्मिथ बोले- गेंदबजी और फील्डिंग सुधारने की जरूरत

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि फील्डिंग और डेथ ओवर्स के दौरान गेंदबाजी में सुधार की जरूरत है। टीम ने 10 गेंद शेष रहते 196 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:16 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:16 PM (IST)
IPL 2020: बल्लेबाजों से खुश स्टीव स्मिथ बोले- गेंदबजी और फील्डिंग सुधारने की जरूरत
बेन स्टोक्स और संजू सैमसन। (फोटो- पीटीआइ)

अबूधाबी, पीटीआइ। मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि फील्डिंग और डेथ ओवर्स के दौरान गेंदबाजी में सुधार की जरूरत है। राजस्थान ने इस मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की। बेन स्टोक्स ने 60 गेंदों पर 107 रनों की पारी खेली और टीम ने 10 गेंद शेष रहते 196 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। संजू सैमसन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 54 रन बनाकर नॉट आउट रहे।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा कि हम अंत के ओवरों में गेंदबाजी से थोड़ा निराश हैं। हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं रही है।हमने एक कैच छोड़ा और यह काफी मंहगा साबित हुआ। बीच के ओवरों में हमारे गेंदबाजों ने  अच्छा काम किया। उन्होंने विकेट लिए। फिर हार्दिक पांड्या का कैच छूट गया। इसके बाद ऐसा लग रहा था हर गेंद बाउंड्री के बाहर जा रही है। हमने अंत में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।' 

स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन की काफी तारीफ की

स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि हमने अच्छे इरादे के साथ शुरुआत की। स्टोक्स आज शुरुआत से ही शानदार बल्लेबाजी करते दिखे। उन्होंने अच्छे क्रिकेट शॉट्स लगाए।स्मिथ के अनुसार सैमसन और स्टोक्स के बीच साझेदारी शानदार रही। कप्तान ने कहा कि गेंदबाजों को निरंतरता दिखाने और जोफ्रा आर्चर का समर्थन करने की जरूरत है, जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।'

जोफ्रा ने हर मैच में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया है

स्मिथ ने कहा कि यह काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। जोफ्रा ने हर मैच में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वह काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं। अन्य गेंदबाजों से थोड़ी अधिक निरंतरता की जरूरत है। हमारे स्पिनरों ने बीच के ओवरों में अच्छा काम किया है। कार्तिक त्यागी हमारे लिए अच्छा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: IPL 2020: दूसरी पारी में पिच बेहतर हो गई, राजस्थान ने अच्छी बल्लेबाजी की- कीरोन पोलार्ड

 

chat bot
आपका साथी