IPL 2020: मुंबई के कोच महेला जयवर्धने बोले- हम किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं

IPL 2020 में सोमवार को RCB ने MI को सुपर ओवर में हराया।
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 10:04 AM (IST) Author: Tanisk

दुबई, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करने के बाद, मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने अपनी टीम पर विश्वास दिखाया। उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ी जानते है कि हम किसी भी स्थिति से जीत सकते हैं। सुपर ओवर में, मुंबई इंडियंस सिर्फ सात रन बना पाई और विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने बैंगलोर को जीत दिला दी। 

बता दें कि बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम भी 20 ओवर में पांच विकेट पर 201 रन ही बना सकी। जयवर्धने ने आगे कहा कि हमें पता है कि हम किसी भी स्थिति से मैच जीत सकते हैं और मौका बना सकते हैं। हमारे पास अच्छी टीम है। हमने बैंगलोर के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी नहीं कि। फिर हमने बल्लेबाजी में भी कुछ ऐसा ही किया। हालांकि,  इस मैच में इशान किशन कीरोन पोलार्ड की पारियों जैसी कुछ सकरात्मक चीजें भी देखने को मिलीं।

202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम एक समय 78 रनों पर चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। इसके बाद इशान किशन औक कीरोन पोलार्ड के बीच 119 रनों की साझेदारी हुई और टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। इशान ने 99 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और नौ छक्के लगाए। वहीं दूसरी ओर पोलार्ड ने 24 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के लगाए। 

जयवर्धने ने कहा कि किशन को पहले दो मैचों से बाहर रखा गया था और उन्हें आरसीबी के खिलाफ मौका मिला। उनसे बस सामान्य रूप से बल्लेबाजी करने को कहा गया था। मुझे लगता है कि उनकी शुरुआत अच्छी हुई। हम बस यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वह पारी के अंत तक बल्लेबाजी करें। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। उनके और पोलार्ड के बीच एक शानदार साझेदारी हुई, उन्होंने स्थिति को अच्छी तरह से संभाला और हमें जीत के करीब पहुंचाया। इशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा गया? इसे लेकर जयवर्धने ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बाएं हाथ का बल्लेबाज 99 रनों की पारी के बाद थक गया था। मुंबई इंडियंस के कोच ने भी यह माना कि सुपर ओवर में टीम पर्याप्त स्कोर नहीं बना पाई थी।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.