ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कौन है IPL 2020 का बेस्ट यॉर्कर गेंदबाज, लिया भारतीय दिग्गज का नाम

IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ की है और कहा है कि वे इस समय इस टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ यॉर्कर गेंदबाज हैं। शमी ने सुपर ओवर टाई कराया था।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:49 PM (IST)
ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कौन है IPL 2020 का बेस्ट यॉर्कर गेंदबाज, लिया भारतीय दिग्गज का नाम
IPL 2020 में ग्लेन मैक्सवेल पंजाब के लिए खेल रहे हैं (फोटो पीटीआइ)

दुबई, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत मिलने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का खेमा खुश है। पंजाब की आइपीएल में लगातार तीसरी जीत है, जबकि टूर्नामेंट में टीम ने चौथा मैच जीता है। पंजाब के लिए अब कई और खिलाड़ी मैच विनर के तौर पर उभरे हैं। इसी बीच, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि उनकी टीम के साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के बेस्ट यॉर्कर गेंदबाज हैं।

पंजाब की टीम ने अपना चौथा मुकाबला 5 विकेट से जीता था। इसी जीत के साथ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब आइपीएल 2020 की अंकतालिका में 10 मैचों में 4 जीत के साथ पांचवें पायदान पर पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स 10 मैचों में 7 मैच जीतकर 14 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है। किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली को 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर हराया था, लेकिन इससे पहले पंजाब के कई मैच आखिरी ओवर तक गए थे, जिसमें हार मिली थी।

इस बात को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है, "यह अच्छा था कि हम मैच को आखिरी ओवर तक नहीं लेकर गए और मैच छह गेंद शेष रहते जीत लिया। यह पूरी टीम के लिए बहुत अच्छी बात है, हमें इस समय लगातार तीन जीत मिली हैं, यह महसूस करना टीम के बीच बहुत अच्छा है। हमें सही समय पर कुछ गति मिल रही है और उम्मीद है कि हम उस तरह के रूप में बने रह सकते हैं।" मैक्सवेल ने ये बात पंजाब की जीत पर टीम के ट्विटर हैंडल पर कही है।

मैक्सवेल ने शमी को लेकर कहा है, "मोहम्मद शमी, जिस तरह से वे दबाव में रहकर अपनी योजनाओं को क्रियान्वित कर रहे हैं, हम सभी ने देखा है कि पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ उन्होंने सुपर ओवर में 5 रनों को डिफेंड किया था। ऐसे में वह इस समय संभावित रूप से आइपीएल में सर्वश्रेष्ठ यॉर्कर गेंदबाज हैं। वह हमारे लिए असाधारण रहे हैं, उन्होंने दिल्ली को एक ऐसे स्कोर पर रखा, जिसे हम सभी ने सोचा था कि शायद उससे 10 या 15 कम है। वह हमारे लिए उत्कृष्ट रहा है।"

chat bot
आपका साथी