कप्तान डेविड वार्नर ने बताया कौन है हैदराबाद की हार का दोषी, लगातार दूसरे मैच में मिली है मात

IPL 2020 में हैदराबाद को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है - फाइल फोटो
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 04:36 PM (IST) Author: Vikash Gaur

अबू धाबी, पीटीआइ। सनराइजर्स हैदराबाद को आइपीएल 2020 के अपने दूसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार का ठीकरा टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने टीम के बल्लेबाजों पर फोड़ा है, क्योंकि मध्य क्रम में बल्लेबाजों ने तेजी से रन नहीं बनाए थे। मनीष पांडे 38 गेंदों में 51 और रिद्धिमान साहा 31 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए थे। ये दोनों बल्लेबाज रन गति को नहीं बढ़ा पाए थे और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हैदराबाद की टीम 143 रन बना पाई थी। 

चोटिल विजय शंकर के स्थान पर नंबर चार पर सनराइजर्स हैदराबाद ने विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को मौका दिया था। साहा ने शुरुआत में काफी गेंद खेलीं और फिर कुछ शॉट लगाए, लेकिन रन आउट होने से पहले न तो वे अपने स्ट्राइकरेट को सुधार पाए थे और न ही टीम को अच्छे स्कोर तक ले जा पाए थे। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान डेविड वार्नर ने कहा, "हम गेंदबाजों पर थोड़ा और दबाव बना सकते थे और बीच के ओवरों में अधिक चौके मारने की कोशिश कर सकते थे।"  

  

कप्तान वार्नर ने कहा, "मैं हमारे द्वारा खेली गई डॉट गेंदों के बारे में अधिक निराश हूं - बीच में लगभग 35-36 डॉट गेंदें थीं, जो टी20 क्रिकेट में स्वीकार्य नहीं हैं। मुझे लगता है कि हमें अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है।" ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने ये भी माना है कि हमने 20-30 रन कम बनाए, जिससे कि एक अच्छा स्कोर हो सकता था। उन्होंने कहा, "हम शायद 20-30 रन कम थे। अगर ऐसा होता तो फिर यह एक अच्छा मुकाबला होता।" 

उन्होंने कहा, "यदि आप सही टोटल को बोर्ड पर नहीं रखते हैं, तो बचाव करना कठिन है। हम थोड़ा मुश्किल में आ सकते थे, कुछ और जोखिम ले सकते थे। हम बेंच पर सिर्फ बल्लेबाज नहीं रख सकते थे और सिर्फ दो बल्लेबाज 20 ओवर बल्लेबाजी कर रहे थे। मैंने देखा कि मेरे आउट होने के बाद हमने 20 रन के लिए लगभग चार-पांच ओवर खेले।" हालांकि, साहा से पहले मोहम्मद नबी को भेजने को लेकर उन्होंने कहा हम एक प्रोपर बैट्समैन चाहते थे। इसलिए साहा को भेजा था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.