IPL 2020: अंबाती रायुडू की वजह से पोलार्ड ने बुमराह से कराई नई गेंद से गेंदबाजी

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। (एएनआइ)
Publish Date:Sat, 24 Oct 2020 12:11 PM (IST) Author: Tanisk

शारजाह, एएनआइ। मुंबई इंडियंस (MI) के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह को नई गेंद देने के पीछे का कारण बताया। मैच में ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह चेन्नई के टॉप ऑर्डर पर कहर बनकर टूटे और तीन ओवर के भीतर चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया।

चेन्नई ने पहले ही ओवर में पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद अंबाती रायुडू तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। पिछली बार जब इन दोनों टीमों का आइपीएल में भिड़ंत हुआ था, तब रायडू की शानदार पारी की मदद से चेन्नई मैच जीत गई थी। पोलार्ड ने कहा कि उन्हें पता था कि रायुडू ने पूर्व में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए उन्होंने अनुभवी बुमराह के हाथों में गेंद सौंपी। 

पोलार्ड ने कहा कि जाहित तौर पर हम बुमराह से नई गेंद नहीं कराना चाहते थे, लेकिन ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में विकेट ले लियाऔर इसके बाद अंबाती रायुडू क्रीज पर आए, जिनका प्रदर्शन हमारे खिलाफ अच्छा रहा है।इस वजह गेंदबाजी बुमराह को सौंपी गई और इसका हमें फायदा मिला। उन्होंने कहा कि हम ट्रेंट बोल्ट से गेंदबाजी की शुरुआत कराना चाहते थे। इसके बाद हम नाथन कुल्टर नाइल या किसी स्पिनर को गेंद देना चाहते थे। 

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। पोलार्ड ने इसका कारण बताते हुए कहा कि वह लक्ष्य का पीछा करना पसंद करते हैं और उन्हें पता था कि चेन्नई ने पिछले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब प्रदर्शन किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन बनाए। मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को 12.2 ओवर में बगैर विकेट खोए हासिल कर लिया। इशान किशन ने 37 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली। क्विंटन डीकॉक ने 37 गेंदों पर नाबाद 46 रनों की पारी खेली 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.