पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली की बढ़ी मुश्किल, मैच से बाहर हुआ ऑलराउंडर

रॉयल चैलेंजर्स की टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने बुधवार को इस बात को साफ कर दिया कि मोरिस की चोट ठीक नहीं हुई है। वह अब तक टीम की निगरानी में हैं और पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो पाएंगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:21 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 12:51 PM (IST)
पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली की बढ़ी मुश्किल, मैच से बाहर हुआ ऑलराउंडर
रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर की टीम के खिलाड़ी (फोटो पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग में जीत के साथ शुरुआत की है। पहले मुकाबले में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 10 रन से हराया। गुरुवार को टीम का दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना है। इस मैच से पहले टीम के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस के खेलने को लेकर संशय बना हुआ था, लेकिन अब तय हो गया है कि वह इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

रॉयल चैलेंजर्स की टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने बुधवार को इस बात को साफ कर दिया कि मोरिस की चोट अभी ठीक नहीं हुई है। वह अब तक टीम की निगरानी में हैं और पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। मोरिस को पिछले साल हुई नीलामी में बैंगलोर की टीम ने 10 करोड़ रुपये की उंची बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा था।

IPL 2020: आरोन फिंच ने किया आगाह, आइपीएल मैचों को सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा ये फैक्टर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने टीम के ट्विटर हैंडल पर बात करते हुए कहा, "क्रिस मॉरिस को दुर्भाग्य से कुछ दिन पहले ही चोट लग गई थी, वह बीच के और आखिर के ओवरों में बेहद अहम भूमिका अदा करते हैं। उनकी बल्लेबाजी का काफी असर पड़ता है।"

आगे उन्होंने बताया, "इसकी वजह से हमारी टीम के संतुलन पर भी काफी असर आएगा, वो तीन क्रिकेटरों के बराबर ही हैं। टीम में उनकी जगह को भरना आसान काम नहीं है और इसका नतीजा यह होगा कि हमें टीम की पूरी संरचना ही बदलनी होगी। उम्मीद करता हूं कि क्रिस अगले या दूसरे मैच तक खेलने के लिए फिट होंगे। हम उनके स्वास्थ्य पर हर वक्त नजर रख रहे हैं।"

MI vs KKR: केकेआर के पिछले 7 सीजन का रिकॉर्ड टूटा, मुंबई इंडियंस ने दिया बड़ा झटका

chat bot
आपका साथी