भारतीय ओपनर बल्लेबाज धवन ने शहीदों के परिवार की मदद के लिए की ये मार्मिक अपील

 नई दिल्ली, जेएनएन। आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए पूरा देश आगे आ रहा है। क्रिकेट जगत से जुड़े लोग भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। अब भारतीय ओवनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि मैं उन परिवारों की मदद जितना मुझसे हो सकेगा करूंगा और आप सब भी आगे आएं। 

धवन ने कहा कि इस आतंकी हमले में जो 40 जवान शहीद हुए हैं उससे मुझे काफी दुख पहुंचा है। इस घटना से शहीदों के परिवारों का जो नुकसान हुआ है उसे शायद ही कभी पूरा किया जा सकता है, लेकिन मैंने सोचा है कि मुझसे जितना हो सकेगा इन परिवारों को पैसे देकर उनकी मदद करूंगा और आप सबसे अनुरोध है कि आपसे भी जितना हो सके उनकी मदद करें और आगे आएं। ईश्वर हमारे शहीद हुए 40 भाईयों की आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को आगे बढ़ाएं। जय हिंद। 

This is the least we can do. Jis se jitna ban pade utna zaroor karein. Jai Hind🙏#standwithforces #pulwama pic.twitter.com/HvzzXi8ERb

धवन से पहले पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शहीदों को परिवार की मदद के लिए एक घोषणा की थी। सहवाग ने कहा था कि शहीद हुए सभी जवानों के परिवार बच्चे को मैं अपने स्कूल में मुफ्त शिक्षा देने की पेशकश करता हूं और अगर ऐसा होता है तो ये मेरा सौभाग्य होगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.