भारत के फील्डिंग कोच शेफाली वर्मा की बल्लेबाजी से हुए प्रभावित, कहा- इस तूफानी बल्लेबाज की दिखती है झलक

आर श्रीधर ने महिला टीम की दोनों ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों ने शानदार पारियां खेली और पहली पारी में शानदार शुरुआत दिलाई। दुर्भाग्य से हम इसका लाभ नहीं उठा पाए लेकिन वहां शानदार मैच चल रहा है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 12:32 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:32 PM (IST)
भारत के फील्डिंग कोच शेफाली वर्मा की बल्लेबाजी से हुए प्रभावित, कहा- इस तूफानी बल्लेबाज की दिखती है झलक
भारतीय महिला टीम की ओपनर बल्लेबाज शेफाली वर्मा (एपी फोटो)

ब्रिस्टल, पीटीआइ। भारत व इंग्लैंड की महिला टीम के बीच खेली जा रही पहले टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया की युवा महिला ओपनर बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने पहली पारी में 96 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद अर्धशतक लगाया। उनकी इस पारी से टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर काफी प्रभावित दिखे। आर श्रीधर ने शेफाली वर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि, उनकी बल्लेबाजी में टीम इंडिया के पूर्व तूफानी ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की झलक दिखती है। उन्होंने कहा कि, जब भी उन्हें मौका मिलता है वो महिला टीम के बीच खेली जा रही टेस्ट मैच देखते हैं और हरियाणा की इस युवा महिला खिलाड़ी से खूब प्रभावित हैं। 

आर श्रीधर ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद संवाददाताओं बात करते हुए कहा कि, शेफाली हमें वीरू की याद दिलाती हैं। वो जिस तरह से खेलती हैं, उनका रवैया साफ है। इसलिए हम शेफाली की पारियों का आनंद ले रहे हैं। काश उन्होंने पहली पारी में शतक बनाया होता। आपको बता दें कि, शेफाली वर्मा पहली पारी में 96 रन पर आउट हो गई थीं और 4 रन से अपने डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में शतक से चूक गई थीं। 

आर श्रीधर ने महिला टीम की दोनों ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि, दोनों ने शानदार पारियां खेली और पहली पारी में शानदार शुरुआत दिलाई। दुर्भाग्य से हम इसका लाभ नहीं उठा पाए, लेकिन वहां शानदार मैच चल रहा है। शेफाली ने इंग्लैंड के खिलाफ महिला टेस्ट मैच की पहली पारी में 96 और दूसरी पारी में नाबाद 55 रन बनाए हैं। स्मृति ने पहली पारी में 78 रन बनाए थे। खबर लिखे जाने तक शेफाली वर्मा क्रीज पर टिकी हुई थीं और नाबाद 55 रन बनाकर खेल रही थीं। 

chat bot
आपका साथी