अजिंक्य रहाणे, पुजारा व इशांत शर्मा की खराब फार्म पर बालिंग कोच पारस महांब्रे ने दी प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के खराब फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर पारस ने कहा कि उनके पास अपार अनुभव है और उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है। एक टीम के रूप में हम जानते हैं कि उन्हें लय में लौटने के लिये एक पारी की जरूरत है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:17 PM (IST)
अजिंक्य रहाणे, पुजारा व इशांत शर्मा की खराब फार्म पर बालिंग कोच पारस महांब्रे ने दी प्रतिक्रिया, कहा कुछ ऐसा
भारतीय टेस्ट बल्लेबाज रहाणे व पुजारा (एपी फोटो)

मुंबई, प्रेट्र। भारतीय क्रिकेट टीम के बालिंग कोच पारस महांब्रे ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गेंदबाजी को लेकर कहा कि वो काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे थे जिसका असर उनकी लय पर पड़ा है। वो कुछ टेस्ट मैच खेलने के बाद फिर से अपनी लय में नजर आएंगे। म्हांब्रे ने कहा कि इशांत ने लंबे समय से ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। वह आइपीएल नहीं खेलते और ना ही टी20 विश्व कप खेला। इतने लंबे ब्रेक का असर पड़ा है। 

इशांत शर्मा ने पिछले चार टेस्ट में 109 . 2 ओवर डालकर सिर्फ आठ विकेट लिए हैं। आइपीएल के दूसरे चरण में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलने का मौका नहीं मिला। उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भी नहीं चुना गया था। पारस ने कहा कि हम उसकी लय पर काम कर रहे हैं और हमें इसकी जानकारी है । मुझे यकीन है कि कुछ मैचों के बाद वह लय हासिल कर लेगा। तीन सौ से अधिक टेस्ट विकेट ले चुके इशांत का काम विरोधी टीम के विकेट लेना ही नहीं बल्कि मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे युवा तेज गेंदबाजों का मार्गदर्शन करना भी है। 

पारस ने आगे कहा कि उसके पास अपार अनुभव है और ड्रेसिंग रूम में उसके होने से काफी फर्क पड़ता है । युवा तेज गेंदबाज उससे तेज गेंदबाजी की बारीकियां सीख सकते हैं और इससे काफी मदद मिलेगी। उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया कि मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम की पिच से मिलने वाले उछाल और बारिश के मौसम की नमी से मिलने वाली स्विंग के कारण क्या मोहम्मद सिराज को मौका दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि कानपुर की सपाट पिच पर उमेश यादव के प्रदर्शन से वह खुश हैं। 

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के खराब फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा ,‘‘ उनके पास अपार अनुभव है और उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है। एक टीम के रूप में हम जानते हैं कि उन्हें लय में लौटने के लिये एक पारी की जरूरत है और हम सभी उनके साथ हैं। ’’ वहीं कानपुर टेस्ट के बार में पारस का कहना था कि हमें इस मैच में जीत नहीं मिली, लेकिन काफी कुछ अच्छा रहा और उस पिच पर 19 विकेट लेना कोई आसान काम नहीं था। 

chat bot
आपका साथी