India vs Sri Lanka: दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए श्रीलंकाई कोच आर्थर और कप्तान शनाका

टीम इंडिया से दूसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका मैदान पर ही भिड़ गए। इंडिया जब यादगार जीत की ओर बढ़ रही थी तब आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे।

TaniskWed, 21 Jul 2021 01:20 PM (IST)
श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका और कोच मिकी आर्थर। (एएनआइ)

कोलंबो, एएनआइ। टीम इंडिया से दूसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका मैदान पर ही भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बता दें कि दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार जब टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने के करीब ले जा रहे थे तब आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे। बता दें कि श्रीलंकाई टीम एक समय काफी मजबूत स्थिति में थी। टीम इंडिया 35.1 ओवर में 193 रन पर सात विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। लेकिन चाहर और भुवनेश्वर की जोड़ी ने मैच का पाशा ही पलट दिया और पांच गेंद रहते ही टीम को जीत मिल गई। टीम के खराब प्रदर्शन से आर्थर काफी बौखलाए हुए थे। इसके बाद उनके और कप्तान में बीच मैदान पर ही नोंकझोंक देखने को मिली।

शनाका और आर्थर के बीच मैदान पर नोंकझोंक को लेकर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने प्रतिक्रिटा दी है। उन्होंने  ट्वीट करके कहा कि कोच और कप्तान के बीच बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी। चाहर (नाबाद 69)  और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद19) के बीच 84 रनों की अटूट साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई। दोनों टीम को 193/7 स्कोर के बाद संभाला। भारत को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और भुवनेश्वर और दीपक की जोड़ी ने टीम को पांच गेंद शेष रहते जीत दिला दी। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया।  बीसीसीआइ द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में डरहम में मौजूद टीम श्रीलंका के खिलाफ मैच को देख रही है और टीम को चीयर कर रही है। बोर्ड ने ट्वीट किया, 'जब डरहम में टीम इंडिया ने कोलंबो में टीम इंडिया के लिए चीयर किया। ड्रेसिंग रूम से लेकर डाइनिंग रूम और बस तक इस यादगार जीत का एक भी पल मिस नहीं हुआ।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.