मोहम्मद शमी पर पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद हुआ Online Attack, सहवाग ने किया बचाव

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शमी सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और 3.5 ओवर में उनको पाकिस्तान कप्तान बाबर और रिजवान ने 43 रन जड़ दिए। इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:42 PM (IST)
मोहम्मद शमी पर पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद हुआ Online Attack, सहवाग ने किया बचाव
भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ मोहम्मद शमी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को रविवार 24 अक्टूबर 2021 को आइसीसी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने भारत द्वारा बनाए गए 7 विकेट पर 151 रन के स्कोर को बिना विकेट गंवाए 17.5 ओवर में हासिल किया। 10 विकेट की बड़ी जीत के साथ पाकिस्तान की टीम ने पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप में भारत को पहली बार हराकर 5 हार के सिलसिले को रोका।

भारतीय टीम के गेंदबाज पाकिस्तान के खिलाफ एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। टीम इंडिया के धुरंधर अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा तक बेअसर रहे। इस मैच में शमी सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और 3.5 ओवर में उनको पाकिस्तान कप्तान बाबर और रिजवान ने 43 रन जड़ दिए। इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

The online attack on Mohammad Shami is shocking and we stand by him. He is a champion and Anyone who wears the India cap has India in their hearts far more than any online mob. With you Shami. Agle match mein dikado jalwa.

— Virender Sehwag (@virendersehwag) October 25, 2021

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शमी का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना संदेश देते हुए लिखा, मोहम्मद शमी पर किए जा रहे आनलाइन आक्रमण पर मैं हैरान हूं और उनको साथ खड़ा हूं। वह एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और वो हर एक खिलाड़ी जो भी भारतीय टीम की टोपी पहनता है उसके दिल में भारत बसता है उनसे कहीं ज्यादा जो आनलाइन किसी की आलोचना करते हैं। मैं आपके साथ हूं शमी। अगले मैच में दिखा दो जलवा।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टास जीतकर भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी चुनी थी। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल को शाहीन अफरीदी ने आउट कर पाकिस्तान को बड़ी कामयाबी दिलाई। शुरुआती झटकों के बाद भारत को कप्तान विराट कोहली ने संभाला और अर्धशतक जमाया। शाहीन ने कोहली को भी आउट कर पाकिस्तान के रास्ते से इस मुश्किल को भी हटा दिया। भारत ने 152 रन का लक्ष्य टीम के सामने रखा।

chat bot
आपका साथी