पाकिस्तान से हार के बाद सवाल पर भड़के विराट कोहली, बोले- रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल से बाहर कर दें?

पाकिस्तान से मिला हार के बाद पत्रकार के सवाल पर भड़के कोहली बोले आपकी क्या राय है क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल मैच से बाहर कर देंगे। आप रोहित शर्मा को बाहर कर देंगे। क्या आपको पता भी है उन्होंने इससे पहले क्या किया है टी20 मुकाबलों में।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:43 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:26 AM (IST)
पाकिस्तान से हार के बाद सवाल पर भड़के विराट कोहली, बोले- रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल से बाहर कर दें?
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 24 अक्टूबर को खेले गए आइसीसी टी20 विश्व कप के मुकाबले का सभी को इंतजार था। इस मैच में भारत को पाकिस्तान की टीम ने 10 विकेट से हराया और एकतरफा जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए। मीडिया के सवाल के जवाब देते हुए मैच के बाद कप्तान विराट कोहली भड़क गए।

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप इतिहास में मिली पहली हार से फैंस बेहद निराश हैं। भारत ने इस मैच में टास हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (68) और रिजवान (79) की नाबाद पारियों की बदौलत 17.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल किया।

A historic day for Pakistan as they banish ghosts of the past 💪

More on their commanding performance against India 👇 #T20WorldCup #INDvPAKhttps://t.co/m6E3YTqPYi

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 24, 2021

मैच खत्म होने के बाद जब मीडिया के सवालों के जवाब देने भारतीय कप्तान पहुंचे तो कुछ उखड़े नजर आए। एक पत्रकार ने जब रोहित शर्मा से जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने उनको ही उल्टा सवाल कर लिया। दरअसल टीवी चैनल के पत्रकार ने पूछा कि इशान ने वार्म अप मैच में काफी अच्छा खेल दिखाया था। आपको ऐसा नहीं लगता है कि कुछ चीजों में वह रोहित शर्मा से बेहतर हैं।

विराट सवाल पर एकदम से भड़क गए उन्होंने कहा, "यह तो बहुत ही बहादुरी वाला सवाल है। आपको क्या लगता है सर टीम कैसी होनी चाहिए थी। देखिए जो टीम मुझे सबसे अच्छी लगी मैंने उसी के साथ आज का मुकाबला खेला। आपकी क्या राय है, क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल मैच से बाहर कर देंगे। आप रोहित शर्मा को बाहर कर देंगे। क्या आपको पता भी है उन्होंने इससे पहले क्या किया है टी20 मुकाबलों में।"

kohli 💙pic.twitter.com/AwSPW1qwQ6

— VIPER (@Rohit4everr) October 24, 2021

एक अन्य पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कोहली ने कहा, "आपको पता है कमाल की बात क्या है कि जो हकीकत है और बाहर लोग सोचते क्या है। मेरी तो इच्छा थी कि काश वो लोग किट लेकर मैदान पर उतरकर देखते कि दबाव कैसा होता है। इस बात को स्वीकार करने में किसी तरह की कोई शर्म नहीं है कि विरोधी टीम ने आपसे बेहतर खेल दिखाया। उन्होंने हमें किसी भी समय वापसी करने का मौका नहीं दिया और लगातार दबाव बनाए रखा।" 

chat bot
आपका साथी