Ind vs NZ: टिम साउथी ने भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

Ind vs NZ टिम साउथी ने कहा कि वो टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली क्रिकेट सीरीज में मिलने वाली चुनौती का इंतजार कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:13 PM (IST)
Ind vs NZ: टिम साउथी ने भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई
Ind vs NZ: टिम साउथी ने भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

आकलैंड, प्रेट्र। Ind vs NZ: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने कहा कि वो टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली क्रिकेट सीरीज में मिलने वाली चुनौती का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद भी जाहिर की। साउथी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गए आखिरी टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह टीम में मैट हेनरी को मौका दिया गया था। 

टिम साउथी ने कहा कि जो हुआ वो बीती बात थी और ये मेरे लिए निराश करने वाला था। मेरी जगह टीम में शामिल किए गए मैट हेनरी को काफी कुछ सीखने का मौका मिला होगा। न्यूजीलैंड टीम के कोच गैरी स्टीड ने हेनरी को टीम में शामिल किए जाने के पीछे की वजह को उनकी स्पीड बताई थी। उन्होंने कहा था कि हेनरी के पास साउथी से ज्यादा गति है। अब साउथी ने उम्मीद जताई है कि वो भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पांच मैचों की टी 20 सीरीज में अपनी टीम की गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे। 

साउथी ने सिडनी टेस्ट के बारे में कहा कि वो मौका नहीं मिलने से वह निराश थे। उन्होंने कहा कि ये निराशाजनक है। जब आपको मौका नहीं मिलता है तो आपको अच्छा नहीं लगता। न्यूजीलैंड के लिए हर मैच खेलना मेरा सपना है और जब ऐसा नहीं होता तो निराशा होती है, लेकिन आपको फैसले का सम्मान करना पड़ता है और जैसे भी संभव हो टीम की मदद करनी होती है।

टिम साउदी पिछले साल न्यूजीलैंड के सभी 12 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिनमें उन्होंने नौ में कप्तानी भी की क्योंकि नियमित कप्तान केन विलियमसन या तो चोटिल थे या फिर उन्हें आराम दिया गया था। उन्होंने कप्तानी के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुझे खेल के बारे में सोचना अच्छा लगाता है । इससे आप जो कर रहे है उससे ज्यादा सोच सकते है। मैं विलियमसन की भी मदद करने की कोशिश करता हूं। टीम की अगुआई करना अपने आप में काफी रोमांचक होता है क्योंकि ये एक बड़ी जिम्मेदारी होती है। 

chat bot
आपका साथी