Ind vs Eng: कुलदीप यादव और मयंक अग्रवाल को नहीं मिलने वाला मौका करना होगा इंतजार: गावस्कर

India vs England पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है लिहाजा कुलदीप यादव और मयंक अग्रवाल को अपनी बारी आने का इंतजार करना होगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:38 PM (IST)
Ind vs Eng: कुलदीप यादव और मयंक अग्रवाल को नहीं मिलने वाला मौका करना होगा इंतजार: गावस्कर
भारतीय स्पिनर कुलदीय यादव - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मौचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में दमदार खेल दिखाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने महज दो दिन में इंग्लैंड को मात देकर सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल की। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारतीय टीम में कोई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है लिहाजा कुलदीप यादव और मयंक अग्रवाल को अपनी बारी आने का इंतजार करना होगा।

गावस्कर ने पिच पर बात करते हुए कहा, "मुझे तो नहीं लगता है कि जो हमने देखा है इससे चौथे मैच की पिच बहुत ज्यादा अलग होने वाली है। ऐसा इसलिए भी होगा क्योंकि इसी 11 पिच में से एक होने वाली है जिसपर हमने मैच खेला था। अगर काफी ज्यादा रोलिंग हुई हो फिर उसी वक्त पर काफी ज्यादा पानी दिया गया हो पिच में तो हो सकता है यह गेंद को थोड़ी ज्यादा और टर्न करने में मदद पहुंचाए।"

'अगर आखिरी टेस्ट मैच में भी ऐसी पिच बने तो फिर ICC भारतीय टीम के खिलाफ करे ये कार्रवाई'

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में वॉशिंग्टन सुंदर को ज्यादा मौका नहीं मिल पाया। पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी में वह कुछ खास नहीं कर जबकि गेंदबाजी भी उनको नहीं मिली। गावस्कर का मानना है कि कुलदीप यादव को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वॉशिंग्टन सुंदर की जगह मिलनी चाहिए। ये बदलाव टीम इंडिया कर सकती है।

"मुझे तो वैसे तो नहीं लगता कोई बदलाव किया जा सकता है। हो सकता है कि भारतीय टीम में शायद वॉशिंग्टन सुंदर की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया जाए। यह मेरी सोच है लेकिन ऐसा होगा लगता नहीं। अगर आपने महज दो दिन के भीतर आराम के टेस्ट मैच जीता है तो फिर मुझे नहीं लगता किसी भी बदलाव की जरूरत है। तो मयंक और बाकी खिलाड़ियों को अभी कुछ वक्त और इंतजार करना होगा।"  

chat bot
आपका साथी