अजिंक्य रहाणे ने दिया इंग्लैंड की टीम के होश उड़ाने वाला बयान, बढ़ी टीम की परेशानी

रहाणे ने कहा मुझे लगता है कि विकेट बिल्कुल वैसी ही होने वाली है जो तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मिली थी। बल्कि जिस विकेट पर हमने चेन्नई में दूसरा टेस्ट मैच खेला था यहां भी वैसी ही विकेट होगी। यह विकेट भी स्पिनिंग ट्रैक ही होगी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:39 PM (IST)
अजिंक्य रहाणे ने दिया इंग्लैंड की टीम के होश उड़ाने वाला बयान, बढ़ी टीम की परेशानी
भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने महज दो दिन में ही घुटने टेक दिए थे। हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गजों ने पिच को लेकर काफी बवाल मचाया था। इसे लेकर तरह तरह के बयान दिए गए थे यहां तक कहा गया कि आइसीसी भारत के डरता है लेकिन चौथे टेस्ट से पहले उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने साफ कर दिया विकेट में कोई बदलाव नहीं होने वाला।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 4 मार्च गुरुवार से भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। मैच से पहले मीडिया से बात करने पहुंचे भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने पिच को लेकर किए गए सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने यह साफ कर दिया कि मैच के बाद चाहे जो कुछ भी कहा गया हो लेकिन यहां एक बार फिर से इंग्लैंड की टीम को उसी तरह की विकेट मिलने वाली है।

रहाणे ने कहा, मुझे लगता है कि विकेट बिल्कुल वैसी ही होने वाली है जो तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मिली थी। बल्कि जिस विकेट पर हमने चेन्नई में दूसरा टेस्ट मैच खेला था यहां भी वैसी ही विकेट होगी। यह विकेट भी स्पिनिंग ट्रैक ही होगी, हां पिंक बॉल की वजह से पिछले मैच में कुछ अलग देखने को मिला था। लाल गेंद की तुलना में पिंक बॉल विकेट पर थोड़ी ज्यादा तेजी से आ रही थी। इस एक चीज को लेकर हमें समायोजन बिठाना पड़ेगा। लेकिन जैसा कि मैंने आपको बताया यह विकेट काफी हद तक पिछले मैच जैसी ही होने वाली है जैसी पिछले दो टेस्ट मैच में रही थी।

तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम महज 112 रन पर बना पाई थी जबकि दूसरी पारी में तो पूरी टीम सिर्फ 81 रन पर ही सिमट गई थी। भारत ने 49 रन के छोटे से लक्ष्य को हासिल करते हुए 10 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की थी। 

chat bot
आपका साथी