भारत के 0-4 से हार का दावा करने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान को मुंह पर पड़े 'अंडे', ट्वीट कर बताया

सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के 4-0 से जीत का दावा करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जीत के बाद भारत को बधाई दी। उन्होंने माना की उनसे गलती हुई थी जो भारत को कम आंका।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:44 PM (IST)
भारत के 0-4 से हार का दावा करने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान को मुंह पर पड़े 'अंडे', ट्वीट कर बताया
ब्रिसबेन टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद रिषभ पंत और शुभमन गिल- फोटो ट्विटर पेजICC

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मे ऐतिहासिक जीत हासिल की। दूसरी पारी में 328 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने जीत हासिल की और गाबा के 32 साल का इतिहास बदल दिला। रिषभ पंत ने 89 रन की नाबाद पारी खेल नामुमकिन जीत को मुमकिन बनाया। सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत के 0-4 से हार का ट्वीट किया था और जीत के बाद लिखा कि उनको अंडे पड़ रहे हैं।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच के पांचवें दिन 7 विकेट के नुकसान पर 328 रन बनाकर ऐतिहासिक जीत हासिल की। रिषभ पंत ने 138 गेंद पर 9 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 89 रन की पारी खेली। ओपनर शुभमन गिल ने 146 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 91 रन बनाए।

Told ya ... India are going to get hammered in the Test Series ... #AUSvIND #4-0

— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) December 19, 2020

सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के 4-0 से जीत का दावा करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जीत के बाद भारत को बधाई दी। उन्होंने माना की उनसे गलती हुई थी जो भारत को कम आंका। वॉन ने मजाकिया लहजे में लिखा कि इंग्लैंड में भारत की जीत के बाद उनके मुंह पर अंडे पड़े।

Wow .. That has to go down as one of the greatest if not the greatest Test victory of all time !! Egg on my face over here in the UK .. but I love to see character & skill .. India have it in abundance .. btw @RealShubmanGill & @RishabhPant17 are future superstars ! #AUSvIND— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) January 19, 2021

वॉ ने लिखा, वाह क्या बात...यह बहुत ही बड़ी महान जीत है अगर कहें तो यह सब तक के इतिहास की सबसे बड़ी जीत है। यहां इंग्लैंड में मेरे चेहरे पर अंडे पड़ रहे हैं। लेकिन मुझे इस टीम का चरित्र और कला देखकर बहुत मजा आया। भारत में टैलेंट का भंडार है शुभमन गिल और रिषभ पंत भविष्य के सुपर स्टार हैं।  

chat bot
आपका साथी