Ind vs WI: वेस्टइंडीज वनडे में बेहतर प्रदर्शन करने की मिशन पर- किरोन पोलार्ड

Ind vs WI पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में 3-0 की जीत की लय को आगे बढ़ाना चाहेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 08:02 PM (IST)
Ind vs WI: वेस्टइंडीज वनडे में बेहतर प्रदर्शन करने की मिशन पर- किरोन पोलार्ड
Ind vs WI: वेस्टइंडीज वनडे में बेहतर प्रदर्शन करने की मिशन पर- किरोन पोलार्ड

चेन्नई, प्रेट्र। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम वनडे मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने के 'मिशन' पर है लेकिन शायद अनुकूल नतीजे तुरंत नहीं मिले। पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में 3-0 की जीत की लय को आगे बढ़ाना चाहेगी।

पोलार्ड ने चेन्नई वनडे मैच से पहले कहा कि हम एक मिशन पर हैं और हमारी रणनीति स्पष्ट है कि 50 ओवर के क्रिकेट में क्या रुख अपनाना है। इसके लिए एक प्रक्रिया है और हम असल में इसी से गुजर रहे हैं। नतीजे शायद तुरंत नहीं दिखाई दें। अफगानिस्तान के खिलाफ हमारी सीरीज अच्छी रही। अब हम बेहतर टीम भारत के खिलाफ खेलने जा रहे हैं। यह पूछने पर कि उनकी टीम ने वनडे मैचों में बीच के ओवरों में खेलने को लेकर क्या रणनीति बनाई है, पोलार्ड ने कहा कि इस पर चर्चा हुई है और खिलाडि़यों को अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों की जानकारी है।

कप्तान ने कहा कि हमने चर्चा की है कि बीच के ओवरों में कैसे खेलना है, ये बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में और हम इस प्रारूप में कैसे खेलना चाहते हैं। बेशक हम यह नहीं बता सकते हैं कि हमारी रणनीति क्या है। खिलाडि़यों को उनकी भूमिका और जिम्मेदारियों की जानकारी है और अब सब इन्हें अमलीजामा पहनाने पर निर्भर करता है। पोलार्ड ने कहा कि वनडे टीम में रोस्टन चेस के शामिल होने से टीम संतुलित हुई है।

उन्होंने कहा कि वह (चेस) हमारी टीम में अच्छा संतुलन लेकर आता है। वह टीम के लिए शानदार है, वह ऐसा खिलाड़ी है जो टेस्ट क्रिकेट में मध्य क्रम में खेलता है और उसके नाम पर शतक भी दर्ज है। वह गेंदबाजी भी कर सकता है। उसके टीम में होने से हमें एक अन्य विशेषज्ञ खिलाड़ी को खिलाने का मौका मिलता है। कप्तान ने कहा कि वह हमारे लिए बेशकीमती है। वह हमारे लिए अहम भूमिका निभाएगा। ड्वेन ब्रावो के टी-20 अंतरराष्ट्रीय संन्यास से वापसी करने के बारे में पूछने पर पोलार्ड ने कहा कि एक कप्तान के रूप में मुझे यह जानकर खुशी है कि ब्रावो जैसा खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध है।

------------

chat bot
आपका साथी