शिखर धवन ने कहा इस वजह से टीम इंडिया के लिए जरूरी हैं हार्दिक पांड्या

धवन ने कहा कि हार्दिक पांड्या की मौजूदगी टीम के लिए काफी अहम है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 06:36 AM (IST)
शिखर धवन ने कहा इस वजह से टीम इंडिया के लिए जरूरी हैं हार्दिक पांड्या
शिखर धवन ने कहा इस वजह से टीम इंडिया के लिए जरूरी हैं हार्दिक पांड्या

मेलबर्न, प्रेट्र। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि निलंबित ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मौजूदगी टीम के संतुलन के लिए जरूरी है, लेकिन उन्होंने इस बात से इन्कार किया कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में पांचवें गेंदबाज की कमी महसूस कर रही है।

धवन ने कहा, 'हार्दिक के होने से जो संतुलन बनता है, वो काफी अहम है। हालांकि, केदार जाधव के खेलने पर भी उनकी ऑफ स्पिन के ओवर काफी अहम होंगे। मैं कहूंगा कि वह हमारी टीम के 'गोल्डन आर्म' हैं और हमेशा विकेट लेते हैं। उन्होंने अक्सर बड़ी साझेदारियां तोड़ी हैं। टेस्ट और वनडे दोनों में ऑलराउंडर काफी अहम होता है।'

खलील अहमद और मुहम्मद सिराज के बारे में उन्होंने कहा कि वे अनुभव के साथ निखरेंगे। उन्होंने कहा, 'उनकी गेंदबाजी को लेकर कोई चिंता नहीं है। वे अभी नए हैं और अनुभव के साथ सीखेंगे। हमें उनका साथ देना है, ताकि वे अपनी गलतियों से सबक लेकर परिपक्व बनें।' धवन ने कहा कि टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय टीम वनडे सीरीज भी जीतकर इतिहास रचना चाहती है।

आपको बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। अब टीम इंडिया के पास तीसरा वनडे जीतकर इतिहास रचने का शानदार मौका है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी