हरभजन सिंह ने की भारत- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणी, बताया कितने अंतर से जीती टीम

भारत को सीरीज में जीत का दावेदार बताया जा रहा है अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इसकी भविष्यवाणी कर दी है। भज्जी ने सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले बताया कि भारत इस 5 मैच की सीरीज में मेजबान टीम को कितने अंतर से हराने में कामयाब होगा।

Viplove KumarTue, 03 Aug 2021 07:20 PM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने को तैयार है। 4 अगस्त बुधवार से दोनों टीमों के बीच सीरीज का यह पहला मैच नॉटिंघम में शुरू होने जा रहा है। भारत को सीरीज में जीत का दावेदार बताया जा रहा है और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इसकी भविष्यवाणी कर दी है। भज्जी ने सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले बताया कि भारत इस 5 मैच की सीरीज में मेजबान टीम को कितने अंतर से हराने में कामयाब होगा।

हरभजन ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि यह टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और सीरीज को जीतेगी। मेरी भविष्यवाणी तो यही रहेगी कि भारतीय टीम दो या तीन टेस्ट मैच जीतेगी और एक मैच का नतीजा ड्रॉ रहेगा। अगर यह सीरीज ड्रॉ भी हो जाता है फिर भी यह बहुत कुछ हासिल करने वाला होगा क्योंकि परिस्थिति काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाली है।"

Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाजों का टेस्ट लेंगे इंग्लिश गेंदबाज, कोहली के लिए टीम संयोजन की रणनीति सबसे बड़ी परीक्षा

आगे उन्होंने कहा, "इंग्लैंड की टीम दबाव में रहने वाली है क्योंकि वह बेन स्टोक्स के बिना खेलने उतरेगी। मेरे हिसाब से तो जो टीम उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम मैदान पर उतारी थी उसने पिछले दो साल में टेस्ट मैच नहीं जीता। अगर इसी तरह की टीम के साथ भारत के खिलाफ भी उतरे तो टीम इंडिया तो बिल्कुल भी मौका नहीं देगी हर तरीके से मात देगी।"

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 4 से 8 अगस्त के बीच नॉटिंघम में खेला जाना है। दूसरा मुकाबला लॉड्स में 12 से 16 अगस्त से बीच खेला जाएगा। इसके बाद तीसरे मुकाबलो के लीड्स में 25 से 29 अगस्त के बीच कराया जाना है। चौथा मुकाबला 2 सितंबर से 6 सितंबर के बीच ओवर में होगा जबकि आखिरी मैच मैनचेस्टर में 10 से 14 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.