पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का भारत को लेकर आपत्तिजनक बयान, कहा- परमाणु बम है हमारे पास साफ कर देंगे

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद हद की सीमा लांघते हुए भारत के खिलाफ हमला करने की बात तक कह डाली।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 07:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 09:31 PM (IST)
पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का भारत को लेकर आपत्तिजनक बयान, कहा- परमाणु बम है हमारे पास साफ कर देंगे
पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का भारत को लेकर आपत्तिजनक बयान, कहा- परमाणु बम है हमारे पास साफ कर देंगे

 नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के क्रिकेटर भारत के खिलाफ हमेशा से ही भड़काऊ बयान देते रहे हैं। खासतौर पर अब जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद इसमें और भी बढ़ोतरी हो गई है। भारत के इस कदम के बाद से पाकिस्तान की तरफ से तो बेकार के बयान दिए ही जा रहे हैं वहां के पूर्व क्रिकेटर भी इसमें शामिल हो गए हैं और वो भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

पाकिस्तान के क्रिकेटर (Pakistan cricket team) शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi), शोएब अख्तर और सरफराज अहमद भारत के बारे में काफी कुछ बोल चुके हैं और इस इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो है पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद। जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने तो हद की सीमा लांघते हुए भारत के खिलाफ हमला करने की बात तक कह डाली। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर बात करते हुए जावेद मियांदाद ने ये बात कही। 

जावेद मियांदाद से जब कश्मीर के मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए। ये तो हर जगह का नियम है कि अपने बचाव में आप ऐसा कर सकते हैं।  भारत को क्या पैगाम देना चाहतें हैं आप वाले सवाल पर मियांदाद ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम ऐसे ही नहीं रखा है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे।  

गौरतलब है कि मियांदाद से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ी सरफराज अहमद ने कहा था कि मुश्किल वक्त में अल्लाह हमारे कश्मीरी भाईयों की मदद करें। हमें उनकी तकलीफ का अंदाजा है और पाकिस्तान उनसे साथ है। वहीं शाहिद अफरीदी ने इस मामले को यूएन में ले जाने की बात कही थी। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कश्मीर के मसले पर अपनी राय दी थी। 

chat bot
आपका साथी