top menutop menutop menu

Eng vs WI: विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को बताया अब तक की सर्वश्रेष्ठ

साउथैंप्टन, पीटीआइ। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने कोरोना ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए ऐतिहासिक मैच में 4 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही टीम को तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल हुई और वह विजडन ट्रॉफी पर कब्जा बरकरार रखने के करीब पहुंच गया।

इंग्लैंड को पहले टेस्ट में हराने के बाद विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि उनकी अभी तक की अपनी सबसे बड़ी और शानदार जीत में से एक है। मैच के बाद कप्तान होल्डर ने कहा, यह हमारी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ जीत में से एक है। शनिवार का दिन काफी मुश्किल था। लंबा था और गेंदबाज लगातार गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने अपना सब कुछ दिया। यह टेस्ट क्रिकेट का मुश्किल दिन था।

लंबे अरसे बाद खेलने के बारे में होल्डर ने कहा, मैं नहीं समझता कि कोई भी टीम जानती थी कि यह कैसे होगा। घर पर बैठकर सब कुछ करना। हमें खेलने का मौका मिला, लेकिन मानसिक तौर पर आप कभी तैयार नहीं होते हो, लेकिन यह इच्छाशक्ति थी। हम जानते थे कि क्या दाव पर है।

मैच को लेकर उन्होंने कहा, अगर हमें शनिवार को विकेट मिल जाते तो इससे हमारा काम और आसान हो जाता, लेकिन हमने वापसी की। होल्डर ने टीम की जीत के हीरो रहे जर्मेन ब्लैकवुड की तारीफ की, जिन्होंने शुरुआती विकेट जल्दी गिर जाने के बाद एक छोर संभाले रखा और 95 रनों की पारी खेली।होल्डर ने कहा, उनकी पारी शानदार है। जब वह आउट हुए मैं काफी निराश हुआ। वह इसी तरह से खेलते हैं। वह हमेशा प्रयास करते हैं और रविवार को उनका दिन था।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.