जोफ्रा आर्चर ने खोला राज, जब क्वारंटाइन में था तो दो खिलाड़ी आते थे दरवाजा खटखटाने

इस तेज गेंदबाज ने कहा जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटाइन था वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे जो रूट भी दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:11 PM (IST)
जोफ्रा आर्चर ने खोला राज, जब क्वारंटाइन में था तो दो खिलाड़ी आते थे दरवाजा खटखटाने
जोफ्रा आर्चर ने खोला राज, जब क्वारंटाइन में था तो दो खिलाड़ी आते थे दरवाजा खटखटाने

साउथैंप्टन, रायटर। पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज के बाकी बचे दो मुकाबलों में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स नहीं खेलेंगे। स्टोक्स ने निजी कारणों की वजह से सीरीज से नाम वापस लिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी कुछ दिन पहले ही दी थी। टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि स्टोक्स के शानदार खिलाड़ी है और उनकी कमी हर मैच में खलने वाली है। आर्चर ने बताया कि क्वारंटाइन के समय भी स्टोक्स उनका हाल जानने आते थे। 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान टीम को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों मे बेन स्टोक्स की कमी खलेगी। ईसीबी ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है। आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा, हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हमें उनकी कमी खलेगी। उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वह मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है।

इस तेज गेंदबाज ने कहा, जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटाइन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जो रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे। वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं।

उन्होंने लिखा, अगर आप लड़ाई में जाते हो तो स्टोक्स वह खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपने पास चाहते हो। वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार काफी अहम है और इस समय उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए। हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थन करते हैं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए। जब सब कुछ ठीक होगा वह आ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी