IPL स्थगित होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी पहुंचे अपने देश, 10 दिन तक नहीं परिवार से मिलने की इजाजत

मंगलवार को रवाना होने के बाद इंग्लैंड के 6 खिलाड़ी अपने देश पहुंचे। जॉनी बेयरस्टो जोस बटलर सैम बिलिंग्स क्रिस वोक्स मोइन अली जेसन रॉय और सैम के साथ भाई टॉम कुर्रन बुधवार सुबह लंदन के हिथरो एयरपोर्ट पहुंचे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:26 PM (IST)
IPL स्थगित होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी पहुंचे अपने देश, 10 दिन तक नहीं परिवार से मिलने की इजाजत
इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को मंगलवार 4 मई को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्थगित करने का फैसला लिया। टीम के लिए तैयार किए गए बायो बबल में लगातार खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद बोर्ड ने यह फैसला लिया। आपातकाल बैठक में आइपीएल गवर्निंग काउंसिल ने फैसला लिया कि टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जाएगा।

टूर्नामेंट के स्थगित करने का फैसला लेने के बाद बीसीसीआइ के लिए सबसे बड़ी चुनौती विदेशी खिलाड़ियों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने की थी। इंग्लैंड के खिलाड़ी जो भी अलग अलग फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से खेल रहे थे वह दिल्ली पहुंचने लगा। जो खिलाड़ी अहमदाबाद में थे उन्होंने भी दिल्ली का रुख किया ताकि जल्दी से जल्दी हिथरो की फ्लाइट में बैठकर वह स्वदेश रवाना हो सके।

फर्जी कार्ड से आइपीएल में घुसे दो लोग गिरफ्तार, मैदान में सफाई कर्मचारी की मदद से सट्टेबाजी का अंदेशा

मंगलवार को रवाना होने के बाद इंग्लैंड के 6 खिलाड़ी अपने देश पहुंचे। जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली, जेसन रॉय और सैम के साथ भाई टॉम कुर्रन बुधवार सुबह लंदन के हिथरो एयरपोर्ट पहुंचे। इंग्लैंड टीम के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया, ये सभी खिलाड़ी भारत से उड़ान लेकर यहां पहुंच चुके हैं और अब उनको सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त होटल में क्वारंटीन किया जाएगा।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर के कप्तान इयोन मोर्गन, डाविड मलान, और ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन अगले 48 घंटे में भारत से अपने देश के लिए रवाना होने वाले हैं। ये सभी लंदन पहुंचने के बाद क्वारंटाइन होंगे उसके बाद इन सभी के टेस्ट किए जाएंगे। टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद ही उनको अपने परिवार से मिलने की इजाजत होगी।

चार्टर्ड विमानों से मालदीव जाएंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, 38 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच, कमेंटेटर व अंपायर शामिल

chat bot
आपका साथी