भारत की कमजोर बल्लेबाजी की वजह से इस बल्लेबाज को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका- आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

भारतीय बल्लेबाजी के बारे में आकाश चोपड़ा ने कहा कि टीम इंडिया की बल्लेबाजी कमजोर है। अभिमन्यु ईश्वरन अच्छी लय में नहीं हैं तो रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी को विदेशी धरती पर बतौर ओपनिंग जोड़ी खुद को साबित करना बाकी है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:47 PM (IST)
भारत की कमजोर बल्लेबाजी की वजह से इस बल्लेबाज को प्लेइंग XI में मिलेगा मौका- आकाश चोपड़ा ने बताया नाम
विराट कोहली के साथ केएल राहुल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू होने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया की बल्लेबाजी इस समय कमजोर है और इसकी वजह से ही केएल राहुल को इस टेस्ट सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि, केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर भी शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें कि, केएल राहुल ने प्रैक्टिस मैच में शतक लगाकर अपनी दावेदारी प्लेइंग इलेवन के लिए मजबूत की थी। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को शामिल करके अपनी बल्लेबाजी लाइनअप को और मजबूत कर सकती है। उन्होंने कहा कि, केएल राहुल ने प्रैक्टिस मैच में शतक लगाया था और वो इंग्लैंड में शतक लगा चुके हैं। अब वो मध्यक्रम बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं और जरूर मौका मिल सकता है। भारतीय मध्यक्रम में जगह खाली है और इसकी वजह से ही पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 

भारतीय बल्लेबाजी के बारे में आकाश चोपड़ा ने कहा कि, टीम इंडिया की बल्लेबाजी कमजोर है। अभिमन्यु ईश्वरन अच्छी लय में नहीं हैं तो रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी को विदेशी धरती पर बतौर ओपनिंग जोड़ी खुद को साबित करना बाकी है। हनुमा विहारी के बारे में पक्के तौर पर ये नहीं कहा जा सकता है कि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं ऐसा में कुल मिलाकर देखें तो केएल राहुल का चांस बनता नजर आ रहा है। उन्हें बतौर ओपनर भी मौका दिया जा सकता है, लेकिन फिलहाल तो वो मध्यक्रम में ही खेलेंगे। केएल राहुल टेस्ट क्रिकेट में अब तक 5 शतक लगा चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी