साउथैम्पटन में दिनेश कार्तिक और विराट कोहली के बीच इशारों का वीडियो हुआ वायरल

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे इस मैच के दौरान का एक वीडियो कार्तिक ने शेयर किया है। इस वीडियो में कमेंट्री करने पहुंचे भारतीय विकेटकीपर लॉबी से मैदान की तरफ जाते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से बात करते नजर आ रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:23 PM (IST)
साउथैम्पटन में दिनेश कार्तिक और विराट कोहली के बीच इशारों का वीडियो हुआ वायरल
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी द्वारा आयोजित पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रही है। पहले दिन का पूरा खेल बारिश में धुलने के बाद चौथे दिन भी पहले सेशन में बारिश ने खलल डाली। इस मैच में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक कमेंट्री कर रहे हैं। मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और कार्तिक के बीच इशारों का एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों देशों के बीच खेले जा रहे इस मैच के दौरान का एक वीडियो कार्तिक ने शेयर किया है। इस वीडियो में कमेंट्री करने पहुंचे भारतीय विकेटकीपर लॉबी से मैदान की तरफ जाते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से बात करते नजर आ रहे हैं। कोहली और कार्तिक के बीच इशारे हुए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

😭😭❤️ #VKDK pic.twitter.com/XcGiEIn3YI

— MJ🏏 (@gillfan_) June 20, 2021

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में टेस्ट क्रिकेट के वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के 49 और कप्तान विराट कोहली के 44 रन की बदौलत 217 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए थे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में भारत कैसे वापसी कर सकता है, पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट ने बताया प्लान

इस मैच का मजा बारिश ने पूरी तरह से किरकिरा कर दिया है। 18 से 22 जून के बीच खेलने जाने वाले इस मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया और चौथे दिन भी पहले सेशन का खेल बारिश ने खराब कर दिया। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में बारिश के खत्म होने का इंतजार करते हुए वक्त काटते नजर आए।

chat bot
आपका साथी