श्रेयस अय्यर ने बिना कपड़ों के बल्लेबाजी करते बचपन की फोटो की शेयर, हो गई वायरल

श्रेयस ने बचपन की फोटो में वैसी ही शॉट लगाने वाली फोटो डाली जैसा की वो आज लगाते हैं। तस्वीर में बिना कपड़ों के शेयर स्ट्रेट ड्राइव लगाते हुए पोज दे रहे हैं तो दूसरी तरफ वाली तस्वीर में वो आज जैसा पोज करते हैं वो नजर आ रही है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:54 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:25 PM (IST)
श्रेयस अय्यर ने बिना कपड़ों के बल्लेबाजी करते बचपन की फोटो की शेयर, हो गई वायरल
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (फोटो साभार पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अंक तालिका में टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है। टीम के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर ने बेहद कमाल की कप्तानी और बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। गुरुवार (22 अक्टूबर) को श्रेयस ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने बिना कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड को फॉलो किया है। आजकल एक ट्रेंड चल रहा है जिसमें एक हालिया और एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट कर लोग इससे जुड़ी हुई बातें लिखते हैं।

How it started How it's going pic.twitter.com/rKcFw9t7MT

— Shreyas Iyer (@ShreyasIyer15) October 22, 2020

श्रेयस ने अपने बचपन की फोटो में वैसी ही शॉट लगाने वाली फोटो डाली है जैसा की वो आज लगाते हैं। तस्वीर में बिना कपड़ों के शेयर स्ट्रेट ड्राइव लगाते हुए पोज दे रहे हैं तो दूसरी तरफ वाली तस्वीर में वो आज जैसा पोज करते हैं वो नजर आ रही है।

दिल्ली इस सीजन में टॉप पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम एक दम बदली नजर आई है। टीम ने 10 में 7 मैच जीतकर 14 अंक हासिल करते हुए पहले स्थान पर कब्जा जमाया है। यह महज तीसरा मौका होगा जब टीम टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंचने वाली है। साल 2012 में टीम का प्रदर्शन सबसे बेहतरीन रहा है और टीम ने 11 मैच जीतकर 22 अंक हासिल करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी। साल 2009 में टीम 10 मैच जीतते हुए टेबल टॉप करते हुए प्लेऑफ में पहुंची थी।   

SRH vs RR: मनीष पांडे ने 8 छक्कों की मदद से खेली तूफानी पारी, बनाया शानदार रिकॉर्ड

chat bot
आपका साथी