top menutop menutop menu

IPL के स्थगित होने से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को है खुशी, बताई वजह

चेन्नई, पीटीआइ। IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च सो होने थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस लीग को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। इसके बाद देश में 21 दिन का लॉकडाउन हो गया, जो 14 अप्रैल तक लागू है। ऐसे में 15 अप्रैल से भी आइपीएल का 13वां सीजन शुरू नहीं होगा। ऐसी स्थिति में तमाम खिलाड़ी और बीसीसीआइ परेशान है कि आइपीएल जल्दी हो, लेकिन इस बात से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर खुश हैं। 

दरअसल, दीपक चाहर लोअर-बैक इंरजरी से जूझ रहे हैं, जिसे ठीक होने में अभी समय लगेगा। आइपीएल नहीं होने की वजह से उनको अतिरिक्त समय इस चोट से उबरने के लिए मिल गया है, जिससे वे खुश हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर अब अपनी वापसी के लिए बेताब हैं, लेकिन इसके लिए कोरोना वायरस की स्थिति से निपटना होगा, जो कि अगले कुछ महीने तक आसान काम नहीं है। 

गेंदबाजी करने का इंतजार कर रहा हूं- चाहर

27 साल के दीपक चाहर ने कहा है, "मैं फिर से गेंदबाजी करने का इंतजार कर रहा हूं। अभी के लिए मेरा विचार फिट रहने पर है।" बता दें कि दीपक चाहर को पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था, जिसकी वजह से वे अगले तीन-चार महीने के लिए क्रिकेट नहीं खेल सकते थे, लेकिन अब वो अवधि पूरी हो गई है। ऐसे में दीपक चाहर की नजरें वापसी पर हैं।

सीएसके की वेबसाइट से बात करते हुए चाहर ने कहा है, "जब चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती हैं, तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं। इसलिए, मैं उस समय मैं क्या कर सकता हूं, इस पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं नई चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं - जैसा कि आप जानते हैं कि मैं चोटिल हो गया था और अब इससे उबर रहा हू। इसे ठीक होने में अभी समय लगेगा। " 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.