दीपक चाहर ने किया खुलासा, मैदान पर उतरने से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने क्या कहा

दीपक चाहर को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया क्योंकि उन्होंने पहले दो विकेट लिए और फिर बाद में नाबाद 69 रन की पारी खेली। इस खिताब को जीतने के बाद उन्होंने बताया कि किस तरह से टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने उनका हौसला बढ़ाया।

Sanjay SavernWed, 21 Jul 2021 03:41 PM (IST)
दीपक चाहर के साथ भुवी बल्लेबाजी के दौरान (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपक चाहर ने जो पारी खेली उसकी जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है। वो चाहर ही थे जिनकी पारी के दम पर टीम इंडिया ने हारी हुई बाजी अपने नाम की, लेकिन उनका आत्मविश्वास इतना कैसे बढ़ गया कि उन्होंने इतनी जबरदस्त पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही मैदान से बाहर आए। दूसरे वनडे में दीपक चाहर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था क्योंकि उन्होंने पहले दो विकेट लिए और फिर बाद में नाबाद 69 रन की पारी खेली। इस खिताब को जीतने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि, किस तरह से टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने उनका हौसला बढ़ाया। 

दीपक चाहर ने कहा कि, जब उन्हें प्रमोट करके बल्लबाजी करने के लिए आठवें नंबर पर भेजा गया तब द्रविड़ सर ने उन्हें मैदान पर जाने से पहले कहा कि, देश के लिए मैच जीतने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता। राहुल सर ने मुझे सभी गेंदें खेलने को कहा। मैंने भारत ए के साथ कुछ पारियां खेली हैं और मुझे लगता है कि उन्हें मुझ पर भरोसा है। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें लगता है कि मैं नंबर 7 बनने के लिए काफी अच्छा हूं। उन्हें मुझ पर विश्वास है। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में मुझे बल्लेबाजी नहीं करनी पड़ेगी।

चाहर ने आगे कहा कि, इस विकेट पर चेज करने के लिए ये काफी अच्छा स्कोर था। मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी कि, इस तरह की पारी का मैं सपना देखा करता था। जब हम 50 के नीचे आए थे, तब मुझे विश्वास था कि हम जीत सकते हैं। इससे पहले, यह गेंद दर गेंद थी। मैंने इसके बाद कुछ जोखिम उठाए और हमने मैच जीत लिया। आपको बता दें कि, दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन और भुवी ने नाबाद 19 रन की पारी खेलकर टीम को तीन विकेट से जीत दिलाई। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.