आलोचकों को जवाब देने से खुश हैं दीपक चाहर, पंजाब किंग्स को किया था तहस-नहस

दीपक चाहर ने पंजाब के खिलाफ चार विकेट चटकाए।

IPL 2021 दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के इस सीजन के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने पंजाब की टीम के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस करने का काम किया।

Vikash GaurSat, 17 Apr 2021 08:08 PM (IST)

मुंबई, पीटीआइ। IPL 2021: दीपक चाहर को अगर विकेट से मदद मिलती है तो खतरनाक हो सकते हैं, लेकिन अगर कोई उनके आत्मविश्वास को कम करने की कोशिश करता है जैसा आइपीएल के पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल करने के बाद हुआ तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने आइपीएल 2021 के अपने दूसरे मैच में दिखा दिया कि वे कितने खतरनाक गेंदबाज हैं।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस तरह ट्रोल किए जाने के बाद शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आइपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने चार ओवर में एक मेडन से 13 रन देकर चार विकेट हासिल किए। उन्होंने अपने स्पैल में 18 डॉट गेंद फेंकी। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें राष्ट्रीय मुख्य कोच रवि शास्त्री से भी प्रशंसा मिली।

शास्त्री ने ट्वीट किया, "तथ्य सिद्ध हो गया। नियंत्रण के साथ दोनों तरीकों से स्विंग सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा सकती है। बेहतरीन विविधता भरी गेंदबाजी। शानदार।" क्रिकेटर अकसर कहते हैं कि वे इंटरनेट मीडिया पर आलोचनाओं से प्रभावित नहीं होते, लेकिन इसके उलट चाहर ने कहा कि उनके इंटरनेट मीडिया पेज पर एक प्रशंसक ने लिखा कि चेन्नई सुपरकिंग्स को उन्हें अगले मैच से हटा देना चाहिए।

चाहर ने कहा, "यहां उम्मीदें काफी ऊंची हैं और आपको प्रत्येक मैच में अच्छा करना होता है इसलिए यह प्रदर्शन उस व्यक्ति के लिए है जिसने यह टिप्पणी की और अगर मैं नहीं खेला होता तो शायद यह प्रदर्शन शायद नहीं आया होता।" चाहर ने स्वीकार किया कि पिच से मदद उनके लिए फायदेमंद साबित हुई। उन्होंने कहा, "वानखेड़े मेरा पसंदीदा मैदान है, क्योंकि आपको पिच से शुरू से ही मदद मिलती है।"

दीपक चाहर काफी खतरनाक गेंदबाज हैं, ये सब जानते हैं, लेकिन पिछले साल आइपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। हालांकि, एमएस धौनी के भरोसे को एक बार फिर से उन्होंने जीतने का काम किया है। दीपक चाहर अब लगातार भारत की टी20 टीम का भी हिस्सा रहते हैं, लेकिन उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलती है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.