एशेज सीरीज को लेकर डेविड वार्नर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी ट्राफी

एशेज सीरीज को लेकर आस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। वार्नर का मानना है कि आस्ट्रेलिया की टीम इस एशेज सीरीज को 4-0 से जीतेगी। वहीं ग्लेन मैग्रा ने कहा है कि टीम 5-0 से एशेज सीरीज जीतेगी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:38 PM (IST)
एशेज सीरीज को लेकर डेविड वार्नर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी ट्राफी
डेविड वार्नर इस समय खराब फार्म में हैं

सिडनी, आइएएनएस। ICC T20 World Cup 2021 के ठीक बाद इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज खेली जानी है। आस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने जा रही इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर कंगारू टीम के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। वार्नर को लगता है कि पांच मैचों की एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड की टीम को 4-0 से हराएगी।

गुरुवार को एशेज सीरीज को लेकर डेविड वार्नर ने आस्ट्रेलिया की 4-0 से जीत की भविष्यवाणी श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप 2021 के मुकाबले से पहले सेन रेडियो स्टेशन के माध्यम से की है। डेविड वार्नर इन दिनों बेहद खराब फार्म से जूझ रहे हैं, लेकिन उनको लगता है कि उनकी फार्म ज्यादा चिंता का विषय नहीं है और वे जल्द टीम के लिए रन बनाते नजर आएंगे।

खराब फार्म के कारण डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था और फिर दुबई में हुए आइपीएल के दूसरे भाग के छह मैचों से उनको बाहर बैठना पड़ा था। दूसरी तरफ आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने भविष्यवाणी की है कि कंगारू टीम एशेज सीरीज में इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगी और विरोधी टीम को 5-0 से धूल चटा देगी। पिछली बार इंग्लैंड में खेली गई एशेज सीरीज 2-2 से बराबर रही थी।

8 दिसंबर को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गाबा में खेला जाएगा। इसी सीरीज को लेकर बुधवार को वार्नर ने कहा यह सीरीज चुनौतीपूर्ण होने जा रही है। ग्लेन मैक्ग्रा को 5-0 से प्यार था, लेकिन मैं मौसम को देखते हुए 4-0 से टीम की जीत के साथ जाऊंगा। आस्ट्रेलिया में दिसंबर-जनवरी में मौसम खराब रहता है और ऐसे में डेविड वार्नर का कहना है कि एक मैच बारिश में धुल सकता है और इस वजह से टीम 4-0 से सीरीज अपने नाम करेगी।

chat bot
आपका साथी