डेविड वार्नर की बेटियों ने अपने पापा को भेजा खास संदेश, लिखा- भारत से जल्दी वापस आ जाओ, वी मिस यू

IPL 2021 भारत में कोविड-19 महामारी ने अपना कहर बरपा रखा है और पूरे देश में खौफ का माहौल है। इस महामारी की वजह से आइपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है और ऐसे में डेविड वार्नर की बेटियों ने उनसे जल्दी अपने घर वापस आने की अपील की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:00 PM (IST)
डेविड वार्नर की बेटियों ने अपने पापा को भेजा खास संदेश, लिखा- भारत से जल्दी वापस आ जाओ, वी मिस यू
डेविड वार्नर अपनी बेटी के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में कोविड-19 महामारी ने ऐसा कहर बरपा रखा है कि, देश का हर नागरिक खौफ  में जी रहा है। इस महामारी की वजह से आइपीएल 2021 को बीच में ही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। इस लीग के स्थगित होने की वजह से विदेशी खिलाड़ी भारत में ही फंसे हैं और उन्हें अपने देश वापस भेजना बीसीसीआइ के लिए बड़ी चुनौती है। अब आइपीएल रद्द कर दिया गया है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी व सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर को उनकी बेटियों ने एक खास संदेश भेजा है। 

डेविड वार्नर की बेटियों ने अपने पापा को याद करते हुए संदेश भेजा और आग्रह किया कि, वो जल्दी ही उनके पास वापस आ जाएं। अब डेविड वार्नर ने इन्स्टाग्राम पर फोटो अपलोड किया, जिसमें उनकी बेटियों द्वारा उनके लिए एक खास मैसेज लिखा गया। इस फोटो में लिखा है कि प्लीज डैडी, आप जल्दी से सीधा घर आ जाओ। हम आपको बहुत याद कर रहे है और आपको बहुत प्यार करते है। आपके लिए बहुत सारा प्यार, आपकी बेटियां इवी, इंडी और इस्ला। आइपीएल 2021 के स्थगित होने की खबर के बाद डेविड वॉर्नर की बेटियों ने अपने पापा से घर लौटने की बात कही।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वहीं इस सीजन के स्थगित होने के बाद बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया है कि, विदेशी खिलाड़ियों को भी सुरक्षित अपने घर पहुंचाने का इंतजाम किया जाएगा। आपको बता दें कि, हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे साथ ही साथ दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा भी इस बीमारी की चपेट में आ गए थे। कोविड-19 से लगातार प्रभावित हो रहे खिलाड़ियों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए बोर्ड ने इसे अंत में रद्द करने का फैसला किया था। हालांकि वार्नर कैसे ऑस्ट्रेलिया आएंगे ये बड़ी समस्या है, क्योंकि वहां की सरकार ने भारत से ऑस्ट्रेलिया आने वाले लोगों पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है और इस नियम को तोड़ने वालों को पांच साल तक की सजा भी दी जा सकती है। 

chat bot
आपका साथी