IPL को लेकर दिए विवादित बयान के बाद डेल स्टेन ने मांगी माफी, किया ये ट्वीट

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बयान दिया था कि इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में कभी-कभार क्रिकेट मर जाता है और पाकिस्तान सुपर लीग आइपीएल से ज्यादा उनका सम्मान करती है और उनको पैसे देती है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:34 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:34 PM (IST)
IPL को लेकर दिए विवादित बयान के बाद डेल स्टेन ने मांगी माफी, किया ये ट्वीट
डेल स्टेन को इस बार आरसीबी ने रिलीज कर दिया है

नई दिल्ली, एएनआइ। IPL 2021: हाल ही में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने पाकिस्तानी मीडिया को एक बयान दिया था, जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल को लेकर विवादित बात कही गई थी। हालांकि, अब डेल स्टेन ने माफी मांग ली है और कहा है कि उनका बयान का मतलब किसी भी लीग का अपमान करना या किसी लीग से किसी लीग की तुलना करने का इरादा नहीं है।

96 आइपीएल मैच खेल चुके दाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने ट्विटर पर लिखा, "आइपीएल मेरे करियर में कम अद्भुत नहीं है, साथ ही अन्य खिलाड़ी भी। मेरे शब्दों का उद्देश्य कभी भी अपमानजनक, निंदा करना या किसी भी लीग की तुलना करना नहीं था। सोशल मीडिया और उसके संदर्भ से बाहर के शब्द अक्सर ऐसा कर सकते हैं। मैं माफी मांगता हूं अगर इससे किसी को परेशान हुई है। बहुत सारा प्यार।"

IPL has been nothing short of amazing in my career, as well as other players too.

My words were never intended to be degrading, insulting, or comparing of any leagues.

Social media and words out of context can often do that.

My apologies if this has upset anyone.

Much love

— Dale Steyn (@DaleSteyn62) March 3, 2021

तेज गेंदबाज ने कहा था कि कभी-कभी उस राशि पर जोर दिया जा सकता है, जिस राशि को एक खिलाड़ी आइपीएल में खरीदा जाता है और इसके परिणामस्वरूप क्रिकेट बैकसीट लेने के बाद समाप्त होता है। तेज गेंदबाज ने यह भी संकेत दिया था कि सबसे सफल लीग आइपीएल को छोड़कर अन्य लीगों में एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें अधिक पुरस्कृत किया जाता है। स्टेन वर्तमान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे हैं।

क्रिकेट पाकिस्तान ने डेल स्टेन के हवाले से लिखा था, "मैं कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैंने पाया कि इन अन्य लीगों में खेलना एक खिलाड़ी के रूप में थोड़ा अधिक फायदेमंद था। मुझे लगता है कि जब आप आइपीएल में जाते हैं, तो इतने बड़े स्क्वाड और इतने बड़े नाम होते हैं और शायद इस बात पर ज्यादा जोर दिया जाता है कि जितने पैसे खिलाड़ी कमाते हैं और सब कुछ वैसा ही होता है, इसलिए कभी-कभी, कहीं लाइन के नीचे, क्रिकेट भूल जाता है।"

chat bot
आपका साथी