धौनी के माता-पिता की हालत पर CSK के कोच फ्लेमिंग ने दी जानकारी, कहा-मुश्किल वक्त चल रहा है

मैनेजमेंट के लिहाज से हम उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और एमएस के परिवार के लिए हर तरह की मदद का इंतजाम किया जा रहा है। स्थिति इस वक्त नियंत्रण में है लेकिन हम हर एक चीज पर अगले कुछ दिनों तक नजर बनाए रखेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:05 PM (IST)
धौनी के माता-पिता की हालत पर CSK के कोच फ्लेमिंग ने दी जानकारी, कहा-मुश्किल वक्त चल रहा है
कोच फ्लेमिंग के साथ महेंद्र सिंह धौनी- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खेल रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के माता पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। चेन्नई की टीम मैनेजमेंट की तरफ से यह बयान आया है कि वह धौनी के माता-पिता के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं और हर तरह की मदद पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कोलकाता के खिलाफ चेन्नई की टीम को मिली जीत के बाद कप्तान के महेंद्र सिंह धौनी के माता-पिता के बारे में बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए कहा, मैनेजमेंट के लिहाज से हम उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और एमएस के परिवार के लिए हर तरह के मदद का इंतजाम किया जा रहा है। स्थिति इस वक्त नियंत्रण में है, लेकिन हम हर एक चीज पर अगले कुछ दिनों तक नजर बनाए रखेंगे।

यह वक्त हर किसी के लिए मुश्किल है और जिस तरह से इसने भारत में असर डाला है उसी तरह से इसका प्रभाव आइपीएल में खेल रहे साथियों और उनके परिवार जनों पर भी आया है। उम्मीद यही है कि इसका असर बबल के अंदर रह रहे लोगों पर इतना ना हो। हम काफी वक्त इस बात की चर्चा में बिताते हैं कि कैसे अपने परिवार और दोस्तों का ध्यान रख सकें। उन सभी को इस महामारी के वक्त में सुरक्षित कैसे रखना है बात इसकी होती है।

धौनी के परिवार में बीमार हुए लोगों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए फ्लेमिंग ने कहा, हमारी जिम्मेदारी बनती है कि इस बात को पक्का करें कि उनको जिस तरह की भी सहायता की जरूरत है, वह उन तक पहुंचे और उनके परिवार को लोग जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौटें।  

chat bot
आपका साथी