पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड ने खेलने से किया मना तो कप्तान बाबर आजम ने सुरक्षा एजेंसियों पर दिया बड़ा बयान

Pakistan vs New Zealand इस क्रिकेट सीरीज में दोनों देशों के बीच तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले खेले जाने थे। वनडे सीरीज की शुरुआत 17 सितंबर से होनी थी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत 25 सितंबर से होनी थी।

Sanjay SavernFri, 17 Sep 2021 06:07 PM (IST)
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे से ठीक पहले सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए खेलने से मना कर दिया। न्यूजीलैंड की टीम 18 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर आई थी और दोनों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से होनी थी। अब न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं खेलेगी और स्वदेश वापस लौट जाएगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के इस कदम से बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

बाहर आजम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सीरीज के अचानक स्थगित होने से मुझे काफी निराशा हुई, जो लाखों पाकिस्तान क्रिकेट फैंस की मुस्कुराहट वापस ला सकती थी। मुझे अपनी सुरक्षा एजेंसियों की क्षमताओं और विश्वसनीयता पर पूरा भरोसा है। वे हमारे गौरव हैं और हमेशा रहेंगे! पाकिस्तान जिंदाबाद!

आपको बता दें कि, इस क्रिकेट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड की सुरक्षा एजेंसियों ने सारी जानकारी और सुरक्षा व्यवस्था देखने के बाद ही दौरे के लिए हामी भरी थी। सबकुछ ठीक था, लेकिन पहले वनडे वाले दिन अचानक से सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए कीवी टीम ने अचानक ही खेलने से मना कर दिया। इस क्रिकेट सीरीज में दोनों देशों के बीच तीन वनडे और पांच टी20 मुकाबले खेले जाने थे। वनडे सीरीज की शुरुआत 17 सितंबर से होनी थी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत 25 सितंबर से होनी थी। हालांकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने न्यूजीलैंड से कहा था कि, यहां किसी तरह की कोई समस्या नहीं है, लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अंत में सीरीज नहीं खेलने का ही फैसला किया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.